नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर ढिंचैक पूजा की घर में एंट्री हो गई है. इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा की घर आते ही खिंचाई शुरू हो गई है. घर में घुसने के साथ ही साथ ही सारे घरवालों ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. हिना खान और शिल्पा शिंदे ढिंचैक पूजा का मजाक बनाते हुए नजर आए. घर में आते ही ढिंचैक पूजा ने अपना सेल्फी वाला गाना गाया. इस दौरान बाकी घरवाले मुंह छिपाकर हंसते हुए नजर आए. इस बीच पहले ही दिन ढिंचैक पूजा ने घरवालों को खुद का मजाक बनाने का मौका दे दिया.
 
दरअसल पहले ही दिन शिल्पा शिंदे को लगा कि ढिंचैक पूजा के सिर में जूं हैं तो उन्होंने ढिंचैक पूजा से पूछ लिया. इसके बाद हिना खान ने भी ढिंचैक पूजा से पूछा कि क्या उनके बालों में जूं हैं जिसपर ढिंचैक पूजा ने कहा हां. इसके बाद तो घर में ढिंचैक पूजा का जमकर मजाक बना. हिना खान ढिंचैक पूजा के गाने सेल्फी मैने ले ली आज का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं सिर पर मेरे जूओं का ताज, सेल्फी मैने ले ली आज.  
 
इसके अलावा घरवालों ढिंचैक पूजा के सामने तो उसका गाना बड़ी शांति से सुनते हुए नजर आएंगे लेकिन पीछे से ढिंचैक पूजा के गाने का जमकर मजाक बनेगा. कहना होगा कि ढिंचैक पूजा ने घर में घुसने के साथ ही सबसे बड़ी गलती कर दी है कि उसने अपनी कमजोरी घरवालों को बता दी है. जाहिर है जबतक भी ढिंचैक पूजा घर में रहेंगी, तबतक घरवाले उनका मजाक बनाएंगे.