मुंबई: बिग बॉस 11 ‘वीकेंड का वार’ में स्पेशल टास्क के दौरान के पहुंचे टीवी के बड़े स्टार्स. इन स्टार्स को टास्क के दौरान घर में रह रहे लोगों की एक्टिंग करनी थी या यूं कहें बिल्कुल उनको घरवालों के कैरेक्टर में घूस जाना था. इस टास्क के दौरान रुबीना दिलैक बनी हिना खान तो रशमी देसाई, शिल्पा शिंदे के रोल मे थी. छोटी बहू फेम रुबीना दिलैक हिना का फेमस डॉयलोग्स ‘टॉक टू द वॉल’ बोलती है जिसे देखकर आपको काफी हंसी आएगी और हो सकता है आप उनकी एक्टिंग देखकर लोटपोट हो जाएं. वहीं रशमी देसाई पूरी तरह से शिल्पा शिंदे के कैरेक्टर में नजर आईं.

बिग बॉस के घर के अंदर इस स्पेशल गेम खत्म होने के बाद घर के गार्डन एरिया में घर में मौजूद सभी सदस्यों को बुलाया गया जिसके बाद सभी ने जमकर मस्ती की. एक तरफ सपना चौधरी के गानों पर हिना खान और सपना चौधरी ने पूरे घरवालों के साथ मिलकर ठूमका लगाया वहीं दूसरी तरफ सब्यसाची सतपथी ने अपने डांस से सबको इंप्रेस कर दिया. बता दें कि सब्यसाची ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का फेमस गाना ‘दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाने पर अपना डांस पर्फम किया और बाद में स्टेज पर उनका साथ दे रहीं थी रशमी देसाई.

बता दें कि बिग बॉस 11 में शनिवार की रात काफी मजेदार रहा. सलमान खान ने अर्शी खान और हिना खान को सुल्तानी अखाड़ा में बुलाया और दोनों को एक स्पेशल टास्क के दौरान कुश्ती करना था. लेकिन दोनों के बीच जैसे ही कुश्ती शुरु हुई वह सिर्फ कुश्ती नहीं रही बल्कि आपसी लड़ाई में तबदील हो गई थी जिसकी वजह से सलमान को बीच में ही ये खेल को रुकवाना पड़ा. सलमान ने खेल रोकते ही दोनों को हिदायत दी कि इस गेम को अच्छे से खेला जा सकता था लेकिन अर्शी खान और हिना खान ने इस खेल को अपनी दुश्मनी का अखाड़ा बनाकर रख दिया है.