मुंबई: ​बिग बॉस 11 लग्जरी बजट के दौरान विकास गुप्ता, सपना चौधरी, हिना खान और बेनफानशा शोनवाल्ला के मुंह पर पानी, गोबर, भूसा फेंके गए. माजरा यह था कि बिग बॉस 11 की आज की सुबह काफी खौफनाक और धमाकेदार रही. बिग बॉस ने लग्जरी बजट के लिए घरवालों को एक कार्य दिया. और इस कार्य के तहत घरवालों को दो भागों में बांटा गया. घर के गार्डन एरिया में इस कार्य तहत सभी इंतजाम किए गए. घरवालों को दो भागों में बांटा गया एक तरफ घरवालों जो पार्टीसिपेंट थे दूसरे ऐसे लोग जो उन्हें परेशान करेंगे. इस कार्य में घर के विकास गुप्ता, हिना खान, अर्शी खान, बेफानशा, सपना चौधरी, हितेन तेजवानी बतौर पार्टीसिपेंट थे.आपको बता दें कि इस पूरे खेल का नाम दिया गया ‘जो मुड़ गया वह उड़ गया’.
 
इस कार्य को सफल बनाने के लिए पूरे घरवालों के दो टीम में बांटा गया. कार्य के दौरान शर्त यह थी कि एक तरफ वैसे घरवालें होंगे जो उन्हें परेशान करेंगे और दूसरी तरफ वैसे घरवालें होंगे जो ‘टास्क’ करेंगे. इस टास्क के बाद आप देख सकते हैं कि घरवालों के बीच में काफी लड़ाई हो गई और खेल के अंत में हिना खान और हितेन तेजवानी ही टास्क करते हुए बचे थे और आगे इस कार्य में क्या हुआ आज रात को ही पता चल पाएगा कि कौन जीता और कौन हारा ?
 
बता दें कि इस पूरे टास्ट के दैरान आकाश डडलानी काफी गुस्से में दिखें और हो भी क्यों न हो बिते दिन वह घरवालों ने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया है. लेकिन ये गुस्सा सिर्फ आकाश में नहीं बल्कि पुनिश, सपना चौधरी और हिना खान में भी दिखा.

बिग बॉस 11 एलिमिनेशन राउंड : लेडी तांत्रिक शिवानी दुर्गा घर से OUT, हिना को लेकर खोले कई राज