नई दिल्ली. इस बार आमिर खान और विराट कोहली के फैन्स को दिवाली पर बड़ा धमाका मिलने वाला है. जी टीवी के दिवाली स्पेशल चैट शो में अभिनेता आमिर खान और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक साथ दिखेंगे. विराट और आमिर के साथ आने की बात पर उनके फैन्स अभी से ही एक्साइटेड हैं. ये शो इसलिए भी खास होने वाला है कि एक तरफ मैदान में अपने बल्ले से कमाल दिखाकर टीम को जीत दिलाने वाले विराट कोहली हैं तो दूसरी ओर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले आमिर खान हैं. 
 
जी टीवी ने इस दिवाली स्पेशल शो का टीजर जारी कर दिया है. इस छोटे से टीजर वीडियो में हम आमिर खान और विराट कोहली के बीच स्पष्ट बातचीत देख सकते हैं. इन दोनों ने इस टीजर में दिवाली के मौके पर खूब फन करते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस शो में उन दोनों ने अपने सीक्रेट्स पर से भी पर्दा हटाया है. 
वीडियो में आमिर जहां रुबिक्स कलर गेम खेलते नजर आ रहे हैं वहीं विराट भांगड़ा डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने जीवन में सिर्फ एक बार ही प्यार किया है. लोगों का ध्यान तो विराट ने उस वक्त खींचा जब उन्होंने कहा कि अनुष्की (अनुष्का शर्मा) बहुत ईमानदार हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि विराट ने अनुष्की शब्द अनुष्का के लिए ही इस्तेमाल किया होगा. अगर ये बात सही है तो इस बात से स्पष्ट होता है कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा को प्यार से अनुष्की नाम से ही बुलाते हैं. 
 
खैर, इसका असली खुलासा तो तब होगा जब 15 अक्टूबर को दोपहर में दिवाली स्पेशल चैट शो टीवी पर ऑन एयर होगा और इसमें विराट कोहली और आमिर खान खुद से जुड़े खुलासे करेंगे. बताया जा रहा है कि ये खास शो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के बतौर है. सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान और जायरा वसीम दिखेंगे. जायरा का इस फिल्म में लीड रोल है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. 
 
वीडियो-