Hindi entertainment bigg boss 11, vikas gupta, hina khan, bigg boss, salman khan, hina khan vikas gupta fight, vikas gupta fight shilpa shinde, vikas gupta fight Puneesh Sharma http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/hina%20khan%20file%20photo.jpg

बिग बॉस 11: विकास गुप्ता और हिना खान के बीच जंग, हिना ने कहा- घटिया आदमी तुम बात करने लायक नहीं

बिग बॉस 11: विकास गुप्ता और हिना खान के बीच जंग, हिना ने कहा- घटिया आदमी तुम बात करने लायक नहीं

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, October 13, 2017 - 18:03

bigg boss 11 vikas gupta ugly fight with hina khan

बिग बॉस 11: विकास गुप्ता और हिना खान के बीच जंग, हिना ने कहा- घटिया आदमी तुम बात करने लायक नहींbigg boss 11 vikas gupta ugly fight with hina khanFriday, October 13, 2017 - 18:03+05:30
मुंबई: बिग बॉस 11 विकास गुप्ता और हिना खान की लड़ाई एक अलग मोड़ पर जा रही है. हिना खान ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि अर्शी आज सुबह से कह रही है कि विकास तुम्हें जेल भेजेगा. साथ ही हिना ने विकास पर यह भी आरोप लगाया है कि विकास कह रहे हैं कि मुझे लव का सपोर्ट चाहिए इसलिए मैं उसके साथ जिम जाउंगी. इतना घटिया आदमी है ये विकास गुप्ता. तभी विकास कहते हैं कि हिना आपने बहुत ही बत्तमिजी की है इसलिए मैंने आपसे ऐसी बात की है. फिर हिना कहती हैं कि तुम मेरे से बात करने लायक नहीं हो घटिया आदमी. और हिना ने विकास को सामने से कहा कि मैं आपकी एक नहीं सुनने वाली कैप्टन विकास गुप्ता.
 
हर दिन विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच कुछ न कुछ बात लेकर बहस होती ही रहती हैं आज एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें दिखाया गया है कि घर के कैप्टेंसी के लिए हिना खान और विकास गुप्ता के बीच बहस हुई. दूसरी तरफ विकास भी भी हिना से खास नाराज चल रहे हैं. विकास को ऐसा लगता है कि प्रियांक के घर से जाने की जिम्मेदार हिना खान हैं. इस बात का जिक्र विकास में बेनाफ्शा से किया था. वहीं हिना भी विकास से नाराज हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई.
 
इस बीच विकास ने हिना को ऐसी बात बोल दी है जिससे वो रोने लगीं. विकास ने कहा कि हिना आप हिपोक्रेसी करती हैं. टास्क में तो आप लेट रहीं क्योंकि आपको बीमारी हो गई थी. तब हिना ने रोते हुए कहा कि मैं अपना काम पूरा करती हूं और आपसे ज्यादा करती हूं.‌ हिना बाद में ये कहती नजर आईं कि विकास अपने अंदर बहुत भरे हुए है. वो फ्रस्ट्रेट है. मेरा पीरियड का पहला दिन था और वो उसे 'बीमारी' कह रहा है. उसे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. इस बात से हिना काफी दुखी हुईं और रोती रहीं.
 
वहीं पड़ोसियों को बिग बॉस ने ये ‌अधिकार दिया कि हिना और पुनीश की कैप्टन की दावेदारी में से आप एक को हटाकर किसी और सदस्य को ला सकते हैं. इसलिए पड़ोसियों ने हिना को हटाकर विकास को चुना. इसके बाद विकास घर के कैप्टन चुने गए. इस पूरी लड़ाई में शिवानी दुर्गा ने हिना खान का साथ दिया और विकास को कहा कि आप बेशर्म हो और आपको फर्क नहीं पड़ेगा.
 

First Published | Friday, October 13, 2017 - 17:18
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.