मुंबई: बिग बॉस 11 विकास गुप्ता और हिना खान की लड़ाई एक अलग मोड़ पर जा रही है. हिना खान ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि अर्शी आज सुबह से कह रही है कि विकास तुम्हें जेल भेजेगा. साथ ही हिना ने विकास पर यह भी आरोप लगाया है कि विकास कह रहे हैं कि मुझे लव का सपोर्ट चाहिए इसलिए मैं उसके साथ जिम जाउंगी. इतना घटिया आदमी है ये विकास गुप्ता. तभी विकास कहते हैं कि हिना आपने बहुत ही बत्तमिजी की है इसलिए मैंने आपसे ऐसी बात की है. फिर हिना कहती हैं कि तुम मेरे से बात करने लायक नहीं हो घटिया आदमी. और हिना ने विकास को सामने से कहा कि मैं आपकी एक नहीं सुनने वाली कैप्टन विकास गुप्ता.
 
हर दिन विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच कुछ न कुछ बात लेकर बहस होती ही रहती हैं आज एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें दिखाया गया है कि घर के कैप्टेंसी के लिए हिना खान और विकास गुप्ता के बीच बहस हुई. दूसरी तरफ विकास भी भी हिना से खास नाराज चल रहे हैं. विकास को ऐसा लगता है कि प्रियांक के घर से जाने की जिम्मेदार हिना खान हैं. इस बात का जिक्र विकास में बेनाफ्शा से किया था. वहीं हिना भी विकास से नाराज हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई.
 
इस बीच विकास ने हिना को ऐसी बात बोल दी है जिससे वो रोने लगीं. विकास ने कहा कि हिना आप हिपोक्रेसी करती हैं. टास्क में तो आप लेट रहीं क्योंकि आपको बीमारी हो गई थी. तब हिना ने रोते हुए कहा कि मैं अपना काम पूरा करती हूं और आपसे ज्यादा करती हूं.‌ हिना बाद में ये कहती नजर आईं कि विकास अपने अंदर बहुत भरे हुए है. वो फ्रस्ट्रेट है. मेरा पीरियड का पहला दिन था और वो उसे ‘बीमारी’ कह रहा है. उसे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. इस बात से हिना काफी दुखी हुईं और रोती रहीं.
 
वहीं पड़ोसियों को बिग बॉस ने ये ‌अधिकार दिया कि हिना और पुनीश की कैप्टन की दावेदारी में से आप एक को हटाकर किसी और सदस्य को ला सकते हैं. इसलिए पड़ोसियों ने हिना को हटाकर विकास को चुना. इसके बाद विकास घर के कैप्टन चुने गए. इस पूरी लड़ाई में शिवानी दुर्गा ने हिना खान का साथ दिया और विकास को कहा कि आप बेशर्म हो और आपको फर्क नहीं पड़ेगा.