मुंबई: इस बार बिग बॉस 11 की सुबह शिल्पा शिंदे उर्फ अंगूरी भाभी और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई नहीं हुई बल्कि शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बीच लड़ाई से शुरू हुई. बात ही कुछ ऐसी थी कि घर में लड़ाई लाजमी था. मुद्दा ये था कि घर के कुछ लोगों को ‘जेल’ भेजने की बात कही गई थी तभी शिल्पा कहती हैं कि अगर मुझे किसी को जेल भेजने के लिए कहा जाता तो मैं अर्शी खान को जेल भेजती. इसी बात पर अर्शी शिल्पा से भीड़ जाती है और कहने लगती है कि ‘पागल औरत कहीं की… कुछ भी बोलती है’.

तभी शिल्पा शिंदे कहती हैं कि मैं जब से आई हूं तब से देखो हर कोई मुझे पागल कहता है. ये क्या तरीका. और फिर वह किचन से चलकर ‘डाइनिंग स्पेस’ में आती है और सोफे पर आलू के छिलके देखकर कहती है कि कौन है जो यहां सोफे को गंदा कर रहा है. तभी अर्शी खान आती हैं और कहती है कि मैं उसको साफ करूंगी न, तुम्हें इतना क्या है. तभी शिल्पा कहती है कि तुम साफ करती हो जो बोल  रही हो.

बता दें कि पूरा मामला यह था कि पुनिश और विकास गु्प्ता कैप्टेंसी गेम के दौरान विकास गु्प्ता कैप्टन बनें. बता दें कि गुरुवार को घर के पहले कैप्टन विकास गुप्ता कैप्टन बने. घर सदस्यों के बीच कैप्टेंसी को लेकर चुनाव हुआ, जिसमें विकास और पुनीश के बीच में मुकाबला हुआ. बिग-बॉस ने इसके लिए पुनीश और विकास दोनों को हवा में लटकाया और बाकी घर वालों को दो टीम में बंटने को कहा. वहीं दोनों टीम को पुनीश और विकास को रेस्क्यू कर वापस नीचे उतारना था. इस कार्य में सबसे पहले विकासस नीचे उतरे. इसके बाद विकास ने अर्शी और बाकी लोगों की मदद से यह टास्क जीता और वह घर के कप्तान बनाए गए.