मुंबई. फिल्म हेट स्टोरी की एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी ने एक ट्वीट कर बॉलीवुड में खलबली में मचा दी है. दरअसल भैरवी गोस्वामी ने ट्वीट कर कहा कि अक्सर एक्ट्रेसेज फेमस होने से पहले जेन्स के साथ सोती हैं लेकिन  कुछ बन जाने के बाद कहती हैं कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में शोषण हुआ था. सीधे तौर पर भैरवी ने महिलाओं पर निशाना साधने हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें इससे पहले भी बॉलीवुड स्टार्स इस विषय पर अपनी बात कहते रहे हैं. 
 
बुधवार को भैरवी गौस्वामी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ‘ये बेहद इंट्रस्टिंग है कि पहले तो काम पाने के लिए एक्ट्रेसेज मर्दों के साथ सोती हैं (इसे नकारा भी नहीं जा सकता) और फिर फेमस होने के बाद 10 साल बाद यह कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था.’ ये प्रतिक्रिया भैरवी ने हार्वे वेन्सटेन के मामले में दी. क्योंकि कुछ दिनों पहले द न्यू यॉर्कर मैगजीन ने फिल्म मेकर हार्वे वेन्सटेन के खिलाफ एक स्टोरी प्रकाशित की थी. इस स्टोरी के माध्यम से कुछ महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. 
गौरतलब है कि भैरवी गोस्वामी इससे पहले कृति सेनन पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आई थीं. भैरवी गोस्वामी ने कहा था कि वो एक deranged woman यानि विक्षिप्त महिला है. जिनकी न हैड लाइट है न बंपर. दरअसल भैरवी ने सीधे सीधे कृति को नीचा दिखाया था. उन पर एक्ट्रेक्टिव महिला न होने से भद्दे कमेंट किये थे. भैरवी ने हेट स्टोरी के अलावा भेजा फ्राई, माई फ्रेंड गणेशा-2, मिस्टर भट्टी की चुट्टी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.