मुंबई.संजयलीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मवती का सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. मोस्ट अवेटिड फिल्म पद्मावती को लेकर सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी खूब चर्चाएं है. वैसे तो आपने अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर देख लिया होगा. लेकिन हम आपके लिए पद्मावती फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी विदेशी रिएक्शन लेकर आएं हैं, दरअसल अभी तक आपने ट्रेलर को देखने के बाद कई तरह के ट्रेलर रिएक्शन देख लिए होंगे या पढ़ लिए होंगे. लेकिन अभी तक शायद ही विदेश में हो रही चर्चाओं को देखा या पढ़ा होगा. 
 
जी हां फिल्म पद्मावती ट्रेलर के रिलीज होने के एक दिन बाद ही इस ट्रेलर ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब सुर्खियां बटौरी है. यूट्यूब पर Foreigners Reacts to Padmawati Trailer के नाम से एक वीडियों में फिल्म पद्मावती का रिएक्शन पेश किया गया है. इस वीडियों में विदेशी शख्स कहते नजर आते है कि हम इस फिल्म का बहुत टाइम से इंतजार कर रहे थें. इस वीडियो में ट्रेलर समीक्षक के हाव-भाव देखकर समझा जा सकता है कि इस फिल्म का बेसब्री से देश के बाहर भी इतंजार किया जा रहा है. ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन के प्रति भी इन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. इस वीडियो में समीक्षक फिल्म के निर्देशक संजयलीला भंसाली की तारीफ करते हैं. समीक्षक कहते हैं कि इस फिल्म के विजुअल्स बेहद शानदार हैं. साथ ही ये रणवीर सिंह की लुकिंग और स्टाइल की स्टनिंग करार देते हैं.
 
 
इसी तरह हम आपको यूट्यूब की एक और ऐसी वीडियो दिखा रहे हैं जहां इस फिल्म का इतंजार कर रहे Jaby Koay और Achara Kirk अपना रिएक्शन रखते हैं. ये दोनों इस ट्रेलर को दिखाने से पहले इस फिल्म की लोकप्रियता का जिक्र भी करते हैं. जेबी और अचारा पहले फिल्म के बेसिक कहानी का जिक्र करते हैं. वो बताते हैं कि फिल्म में पद्मावती का रोल दीपिका पादुकोण निभा रही हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर पद्ममावती के पति रावल रत्न सिंह की भूमिका मे हैं. जेबी कहते हैं कि ऐसी एतिहासिक फिल्म में दीपिका पादूकोण बहुत शानदार दिख रही हैं. वहीं अचारा कहती हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर उन्हें खूब पसंद आया है. ये फिल्म ड्रामा, एक्शन और रोमांस का धमाल मचाती है. साथ ही ये दोनों शाहिद और रणवीर सिंह की सुपर लुकिंग की भी खूब तारीफ करते हैं.