मुंबईः बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी है. शिकायत में जुबैर ने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है. जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा कि सलमान खान ने उसे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और साथ ही बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है. जुबैर को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंटोप हिल पुलिस ने जुबैर की शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है. दरअसल बिग बॉस का सेट लोनावला में है. अब लोनावला पुलिस जुबैर के आरोपों की जांच करेगी. जांच में आरोप सही पाए जाने पर एक बार फिर सलमान खान कानूनी पचड़े में पड़ सकते हैं.
 
बता दें कि शनिवार के एपिसोड में सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे. उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी. जुबैर की क्लास लगाते हुए कहा कि औकात दिखानी है न तुझे अपनी तो दिखा अपनी औकात मुझे. उसके बाद जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा.
 
 
सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि यहां बच्चों के लिए आया हूं. इस दौरान सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया. सलमान ने कहा, इसने इंटरव्यू में झूठ बोला. सलमान ने जुबैर को कहा कि तुम नल्ले डॉन हो.
 
सलमान के जुबैर को डांटने के पीछे की वजह अर्शी खान थीं. जुबैर का घर में अर्शी खान से जबरदस्त झगड़ा हुआ था. जुबैर ने अर्शी से गाली-गलौज करते हुए उन पर भद्दे कमेंट किए. जुबैर खान खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद बतलाता है. मिड डे के मुताबिक, दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है. समीर का कहना है कि जुबैर का उनके परिवार से कोई संबंध नहीं है. वो दाऊद का टाइटल पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहा है.
 
शनिवार के एपिसोड के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं. इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. रविवार को उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी है. रविवार को जुबैर को शो से बाहर कर दिया गया है.