मुंबई: आज बिग बॉस 11 ‘वीकेंड का वार’ में बहुत कुछ मजेदार होने वाला है. सबसे पहले तो सलमान आज लॉन्च करेंगे ‘सुल्तानी अखाड़ा’. इस सुल्तानी अखाड़ा में अर्शी खान और सपना चौधरी कुश्ती करते दिखाई देंगे. लेकिन सबसे खास बात यह है कि यह कुश्ती कुछ अलग किस्म की होगी, इसमें अखाड़े में सपना और अर्शी एक दूसरे को सामने हाथों में डंडा लेकर खड़ी हैं और गेम के रूल के हिसाब से उन्हें एक-दूसरे को मार कर कीचड़ में गिराना है. और जो सबसे पहले गिरा देगा वह इस गेम का विनर होगा.

तो आपको फिलहाल आज रात 9 बजे का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि आज रात 9 बजे वीकेंड का वार में आपको सलमान खान डबल मजा देने वाले हैं. आपको बता दें कि इस एपीसोड के और भी कई वीडियो प्रोमो रिलीज किए गए हैं. जिसमें एक तरफ दिखाया गया है कि पिंकी पड़ोसन गौरव गेरा यानी ‘नाबालिग लड़की’ बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची है और सलमान खान ने उनको पानी पिलाकर करवा चौथ का व्रत खुलवाया.

ये नाबालिग कन्या कोई ऐसी वैसी कन्या नहीं बल्कि ‘डिंपी कोहली है’. आज वीकेंड का वार है उपर से करवा चौथ और ऐसे में बिग बॉस के स्टेज पर लड़की बनकर गौरव गेरा पहुंचेंगे. पिंकी पड़ोसन गौरव हाथ लड़की बनकर हाथ में पूजा की थाली लेकर अपने पति को ढूंढते हुई बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे. सलमान ने उनसे पूछा आप यहां क्या कर रही हैं तभी उन्होंने कहा मैं अपने पति को ढूंढ रही हूं. ऐसे में सलमान ने कहा कि आपके पति तो यहां नहीं है तभी गौरव कहते हैं कि पति तो नहीं मिला आपको देखकर ही व्रत खोल लेती हूं.

बिग बॉस 11: इस ‘नाबालिग कन्या’ ने सलमान खान को देखकर खोला अपना करवा चौथ का व्रत

बता दें कि बिग बॉस के वीकेंड का वार का एक स्पेशल वीडियो रिलीज हुआ है. और इस वीडियो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि करवा चौथ के दिन बिग बॉस का ये स्पेशल शो आपको काफी पसंद आने वाला है. एक तरफ पिंकी पड़ोसन का दिलकश अंदाज वहीं दूसरी तरफ ‘गोलमाल अगेन गैंग’ का बिग बॉस हाउस में धमाकेदार एंट्री.

बिग बॉस 11 ‘वीकेंड का वार’: ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में एक-दूसरे को मारकर कीचड़ में गिराती दिखीं सपना चौधरी-अर्शी खान

बता दें कि जुड़वा 2 की तरह गोलमाल अगेन की पूरी टीम अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचेंगे. साथ ही वीडियो में देखा गया कि फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अजय देवगन और सलमान खान के साथ एक गेम भी खेला. वहीं बाकी गोलमाल के टीम मेंबर घर के अंदर पहुंच कर घर के लोगों को अलग-अलग तरीके से पोक कर रहे थें. और क्या-क्या होगा बिग बॉस के घर में उसके लिए आपको आज रात का इंतजार करना पड़ेगा.