मुंबई: आज करवा चौथ का दिन और ऐसे में सलमान ने भी ‘नाबालिग कन्या’ का व्रत खुलवाया. ये नाबालिग कन्या कोई ऐसी वैसी कन्या नहीं बल्कि ‘डिंपी कोहली है’. आज वीकेंड का वार है उपर से करवा चौथ और ऐसे में बिग बॉस के स्टेज पर लड़की बनकर गौरव गेरा पहुंचेंगे. पिंकी पड़ोसन गौरव हाथ लड़की बनकर हाथ में पूजा की थाली लेकर अपने पति को ढूंढते हुई बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे. सलमान ने उनसे पूछा आप यहां क्या कर रही हैं तभी उन्होंने कहा मैं अपने पति को ढूंढ रही हूं. ऐसे में सलमान ने कहा कि आपके पति तो यहां नहीं है तभी गौरव कहते हैं कि पति तो नहीं मिला आपको देखकर ही व्रत खोल लेती हूं.

बता दें कि बिग बॉस के वीकेंड का वार का एक स्पेशल वीडियो रिलीज हुआ है. और इस वीडियो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि करवा चौथ के दिन बिग बॉस का ये स्पेशल शो आपको काफी पसंद आने वाला है. एक तरफ पिंकी पड़ोसन का दिलकश अंदाज वहीं दूसरी तरफ गोलमाल गैंग का बिग बॉस हाउस में धमाकेदार एंट्री.

बिग बॉस 11 वीकेंड का वार: विकास और प्रियांक को आकाश ने कहा ‘गे’, प्रियांक निकल सकते हैं घर से बाहर

बता दें कि जुड़वा 2 की तरह गोलमाल अगेन की पूरी टीम अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचेंगे. साथ ही वीडियो में देखा गया कि फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अजय देवगन और सलमान खान के साथ एक गेम भी खेला. वहीं बाकी गोलमाल के टीम मेंबर घर के अंदर पहुंच कर घर के लोगों को अलग-अलग तरीके से पोक कर रहे थें. और क्या-क्या होगा बिग बॉस के घर में उसके लिए आपको आज रात का इंतजार करना पड़ेगा. 

बिग बॉस 11: सलमान खान ने लगाई हिना की क्लास, कहा- जुबैर-आर्शी को गाली दे रहा था तब कहां गई तुम्हारी गर्ल पावर

बता दें कि इस फिल्म में तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कुनाल खेमू तब्बू और परिणीति चोपड़ा हॉरर ट्विस्ट के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी एहम रोल में हैं. ये फिल्म इस साल दीवाली के अवसर पर 19 अक्टूबर को सिमेनाघरों में रिलीज होगी.