मुंबई: बिग बॉस 11 के घर में पहला वीकेंड काफी हंगामेदार रहा. वीकेंड के अंत में सलमान खान भी बिग बॉस के घर में नजर आए. वहीं बिग बॉस के घर में सुबह की शुरुआत भी काफी अच्छी रही. जी हां घरवालों के दिन की शुरुआत काफी धमाकेदार रही. शनिवार को घरवालों के सुबह की शुरुआत ‘मौसम है गाने का, गाने का बजाने का…’ गाने के अलार्म के साथ हुई. इस दौरान बिग बॉस के घर में सलमान खान भी कंबल के अंदर से झांकते हुए दिखे. इसके बाद हितेन तेजवानी, हिना खान, आर्शी खान और बाकी बिग बॉस कंटेस्टेंस्ट के साथ सलमान खान भी इस गाने पर झूमते हुए नजर आए.
 
 
इस बिग बॉस के घर में अलार्म सॉन्ग के साथ घरवाले खूब मस्ती करते हुए दिखे. वहीं इस दौरान सलमान खान हाथ में कॉफी का पकड़े हुए नजर आए. अलार्म के बाद सलमान खान के कमरे में आवाज आती है कि गुड मॉर्निंग… वहीं सलमान खान उनसे पूछते हैं कि कौन हे आप तो फिर से आवाज आती है कि मेरा नाम है श्रीमती… इस पर सलमान खान कहते हैं श्रीमती, लेकिन श्रीदेवी और बासमती क्यों नहीं.
 
 
फिर से आवाज आती है कि उठ जाइए सलमान, तो सलमान खान कहते हैं उठ गया हूं. फिर आवाज आती है कि ग्रेट तो रेडी हो जाइए सलमान. फिर सलमान खान कहते हैं कि फ्रेश ताजा होकर सीधा पहुंचता हूं स्टेज पर.
 
वहीं वीकेंड के वार में जुबेर खान पर सलमान खान का जमकर गुस्सा फूटा. जी हां सलमान खान ने जुबेर खान की जमकर क्लास लगाते हुए यहां तक कह दिया कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. बता दें कि जुबेर खान ने बिग बॉस के घर में जुबैर ने काफी गालियां दीं थी. जुबेर खान ने आर्शी खान को भी के लिए भी गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया था.