मुंबई: बिग बॉस 11 के घर में बढ़ते दिन के साथ मजा दोगुना होता जा रहा है. समय था ‘वीकेंड का वार’ और ऐसे में सलमान खान ने हिना खान की क्लास लगा दी. सलमान ने हिना को कहा कि जो आप हमेशा ‘गर्ल पावर’ का नारा लगाती हैं तो आप उस वक्त कहा थी जब जुबैर, अर्शी को गंदी-गंदी गालियां दे रहा था. तुमने जुबैर के खिलाफ कुछ बोला क्यों नहीं किस बात का डर था कि ये तुम्हें भी गाली देगा. इसी पर हिना कहती हैं कि ‘मैंने पहले भी सबको कहा है कि मैं किसी से डरती नहीं. मैंने जुबैर को समझाया था कि आप गाली मत दो’. 

बता दें कि वीकेंड का वार कई मायनों में खास रहा. एक तरफ विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और प्रियांक शर्मा की लड़ाई ने पूरा घर को हिला कर रख दिया वहीं दूसरी तरफ जुबैर खान ने अर्शी को उलटा-सीधा सुना दिया.

Bigg Boss 11 वीकेंड का वार: जुबेर पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं

वीकेंड का वार स्पेशल

विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और प्रियांक शर्मा की लड़ाई
 
बिग बॉस के घर में बढ़ते दिनों के साथ ड्रामा पहले से ज्यादा बढ़ता जा रहा है. घर में विकास का ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा. शिल्पा शिंदे से लड़ाई के बाद शुक्रवार को विकास और गुप्ता और आकाश के बीच हाथापाई हो गई और आकाश ने विकास की ‘सेक्सुअलिटी’ को लेकर सवाल उठा दिया. आकाश ने विकास को ‘गे’ तक कह दिया. ये बात सुनकर विकास बेकाबू हो गए और मामला इतना बिगड़ गया कि इस पूरे मामले में प्रियांक शर्मा कूद पड़े. प्रियांक ने अपना आपा खो दिया और आकाश के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. जिसकी वजह से प्रियांक को बिग बॉस से घर के बाहर कर दिया गया.
 
 
जुबैर खान ने अर्शी के लिए गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया था.
 
इस दौरान सलमान खान का पूरा गुस्सा खुद को दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताने वाले जुबेर खान पर टूटा. सलमान खान ने जुबेर खान की जमकर क्लास लगाते हुए यहां तक कह दिया कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. बता दें कि जुबेर खान ने बिग बॉस के घर में जुबैर ने काफी गालियां दीं थी. जुबेर खान ने आर्शी खान को भी के लिए भी गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया था. सलमान खान ने जुबेर खान पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि जुबेर खान औकात दिखाना है न तुझे, चल निकाल गंदगी अपने मुंह से बोल गटर, मैं हूं यहां पर. सलमान खान ने जुबेर खान को यह भी कहा कि औकात क्या है तुम्हारी, जिस पर जुबेर कहते हैं कि सॉरी भाई. वहीं सलमान गुस्से में जुबेर से कहते हैं कि तू मुझे भाई नहीं बुलाएगा समझा न…