मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले ने ‘मैडम तुसाद म्यूजियम’ में अपने स्टैचू का अनावरण किया. आशा भोसले ने एक तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया है, ‘मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का उद्घाटन करते हुए.’ संग्रहालय में बनी इस प्रतिमा में आशा ताई. स्टैचू की साड़ी हल्के क्रीम रंग की है जिसके किनारों पर कढ़ाई की गयी है. उन्होंने मोतियों की माला पहनी है और हाथ में माइक पकड़े हुए हैं. आशा भोसले ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपनी प्रतिमा के साथ बिलकुल उसकी तरह पोज दे रही हैं जैसा स्टैचू बना हुआ है.
 
Unveiling my wax figure at Madame Tussaud’s pic.twitter.com/4J38NE5Ejm

बता दें कि मंगलवार को एक घोषणा में कहा गया था कि आशा की मोम की प्रतिमा कई प्रसिद्ध नायकों और हस्तियों की मोम की प्रतिमाओं के साथ जुड़ेगी. इस प्रतिमा को एक इंट्रेक्टिव थीम वाले वातावरण में बॉलीवुड संगीत क्षेत्र में अग्रणी गायकों की मौजूदगी में लगाई जाएगी. यहां प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कलाकारों के गाने सुनने का मौका मिलेगा.

अपनी गंदी हरकतों की वजह से विवादों में रही थीं PlayBoy मैगजीन की ये 9 मॉडल्स

इस सिलसिले में पिछले साल मुंबई में एक बैठक सत्र के लिए ‘मैडम तुसाद संग्रहालय’ के विशेषज्ञों का एक समूह 83 वर्षीय गायिका आशा भोसले से मिला था. विशेषज्ञों ने उनकी 150 विशिष्ट मापें और तस्वीरें ली थीं.
 
 
एक इंटरव्यू के दौरान आशा ने ‘मैडम तुसाद संग्रहालय’ में अपनी प्रतिमा लगाए जाने के उपर कहा था कि, ‘इस अद्भुत सम्मान के लिए मेरा चयन करने के लिए मैडम तुसाद और मेरे प्रशंसकों का धन्यवाद. खुद की मोम प्रतिमा होने की बात से बहुत ही उत्साहित हूं और यह मेरे लिए एक नया अनुभव है. यह पहली बार है जब मैंने एक जगह बैठकर माप दिया और तस्वीरें खिचवाईं और इस एक अनोखे और उत्सुकतापूर्ण अनुभव के लिए मुझे उनको धन्यवाद देना चाहिए’.