मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान बहुत जल्द क्रिकेट के ‘हरफनमौला’ कपिल देव की बायोपिक की शूटिंग शूरु करने वाले है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जो कि उस समय भारतीय टीम के कप्तान थे. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कबीर खान अपनी पसंदीदा हीरोइन कैटरीना कैफ को लेने का मन बना रहे हैं, जो कि कपिल देव की बीवी ‘रोमी देव’ का रोल करेंगी. ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोगों के अंदर उत्सुकता बढ़ना लाजमी है क्योंकि ये दोनों स्टार को पहली बार रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. बता दें कि कैटरीना पहले भी कबीर खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘फैंटम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं.
 
अंग्रेजी पॉर्टल के मुताबिक, ‘अभी तक कबीर खान ने किसी भी हीरोइन के नाम पर मुहर नहीं लगाई है. फिल्म के लिए दो हीरोइनों को चुना गया है, एक नई लड़की है और दूसरी का नाम खुद रणवीर सिंह ने सुझाया है. अगर कैटरीना कैफ इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं तो यह पहला मौका होगा जब वो रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी’.
 
आपको बता दें कि कुछ समय पहले तक कैटरीना कैफ का करियर सही दिशा में नहीं जा रहा था लेकिन जब से सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के लिए साइन किया है, तब से कैटरीना के हाथ लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में लगती जा रही हैं. इस समय वो अकेली बॉलीवुड हीरोइन हैं जिनके पास तीनों खान की फिल्में हैं.
 
 
कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ ‘टाइगर ज़िंदा है’, आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और शाहरुख खान के साथ आनन्द एल. राय की फिल्म कर रही हैं. ऊपर से अगर उनके हाथ रणवीर सिंह की यह फिल्म लग जाती है तो इस बात में कोई शक नहीं है कि वो फिर से बॉलीवुड की नम्बर 1 हीरोइन बन जायेंगी.
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले ये भी खबर आ रही था कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द ही एक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए रणवीर के अपोजिट कैटरीना को कास्ट करने का सोचा है. साथ ही रोहित ने कैट से इस प्रोजेक्ट के लिए अपरोच भी किया है.