मुंबई. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म पद्मावती आए दिन किसी न किसी विवाद का शिकार हो जाती है. आजकल फिल्म पद्ममावती एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार रणवीर सिंह के चलते ये फिल्म खबरों में हैं. खबरें हैं कि रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड और ड्राइवर के बीच लड़ाई हुई है. इस विवाद के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई है. बता दें ड्राइवर ने रणवीर सिंह के मैनेजर पर दो महीने की सैलरी न देने का आरोप लगाया है. जिसकी वजह से ये विवाद हुआ.
 
मीडिया के अनुसार बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के बीच लड़ाई को बढ़ता देख फिल्म के निर्देशक संजयलीला भंसाली को बीच बचाव करना पड़ा. साथ ही ड्राइवर ने रणवीर सिंह के मैनेजर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है.
 
मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार ड्राइवर रणवीर के मैनेजर से अपनी दो महीनों की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे अपनी दो महीने की तनख्वाह जोकि 85000 है वो नहीं मिली है. जिस समय लड़ाई हुई उस वक्त ड्राइवर अपनी बकाया सैलरी ही मांगने गया था. लेकिन मैनेजर ने उसकी बात सुनने से मना कर दिया. जिसके बाद बहस इतनी तेज हो गयी कि बॉडीगार्ड ने ड्राइवर की पिटाई कर दी. जब संजय लीला भंसाली को पूरे मामले का पता चला तो उन्होंने उसे तुरंत नौकरी से बाहर निकाल दिया और एक दिन में पूरी सैलरी देने का आश्वासन दिया. लेकिन सूत्रों के अनुसार पता चला है कि ड्राइवर को अभी तक सैलरी नहीं मिली है.
 
 
गौरतलब है कि रणवीर सिंह फिल्म पद्मवाती में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं. रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी हैं. पद्मावती फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हो पाई है.