मुंबई. जिस लम्हे ने देश को झूमने का मौका दिया था, उस लम्हे को बड़े पर्दे पर जीवंत करने की जिम्मेदारी मिली है रणवीर सिंह को. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रणवीर सिंह भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव पर बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. 
 
इस फिल्म का नाम ‘1983 वर्ल्ड कप’ होगा. कपिल देव की कप्तानी में भारत ने लॉर्ड्स में 1983 का वर्ल्ड कप अपने नाम करके इतिहास रचा था. बताया जा रहा है कि ये फिल्म कपिल की पूरी तरह से बायोपिक नहीं होगी, बल्कि 1983 की विजेता टीम पर आधारित होगी, मगर कपिल का किरदार रणवीर निभाएंगे.
 
 
बुधवार को इस फिल्म की लॉन्चिंग मुंबई में हुई. 1983 के वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे खिलाड़ियों का मुंबई में जमावड़ा दिखा. कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स इवेंट में मौजूद रहे. इस दौरान रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की खास बॉन्डिंग कैमरे में कैद हुई. इस दौरान रणवीर सिंह की कप्तान कपिल देव से मुलाकात हुई.
 
 
पदमावती फिल्म से अभी सुर्खियों में छाए रणवीर सिंह विश्व कप विजेता टीम पर बन रही फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबर थी कि इस रोल के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया था. मगर उनकी मनाही के बाद ये फिल्म रणवीर सिंह की झोली में आई है. 
 
 
इस फिल्म को निर्देशक कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. कबीर खान इससे पहले एक था टाइगर, फैंटम, ट्यूबलाइट और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. ये