मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘गोलमाल’ सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग पूरी हो गई है. रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. इस बीच फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. 
 
गोलमाल सीरीज की अब तक रिलीज हुई सभी फिल्में सफल रही हैं और यह इस सीरिज का चौथा पार्ट है. इसमें परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी हैं. अजय इससे पहले के तीनों भागों में भी नजर आए हैं. आपको बता दें गोलमाल सीरिज के तीनों भाग कॉमेडी से भरपूर रहे हैं. 
 
 
सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ में हॉरर का तड़का भी डाला गया है. फिल्म के पहले पोस्टर को देखकर यह बात एकदम साफ हो रही है कि फिल्म में हॉरर कॉमेडी का तड़का मौजूद है. 
 
इस पोस्टर में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर और कुणाल खेमू नजर आ रहे हैं. पांचों के गले में एस बड़ी सी नींबू की माला नजर आ रही हैं. 
 
मतलब इस फिल्म में दर्शकों कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का भी भरपूर मजा मिलेगा. अगर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा को देखें तो ट्रेलर रिलीज की जानकारी देने वाली वीडियो में एक धागा है और उस धागे में हरी मिर्च और नींबू नजर आ रहे हैं. अब ऐसा क्यों है वो तो फिल्म की रिलीज पर ही पता चलेगा.