नई दिल्ली : कभी मैसेंजर ऑफ गार्ड के जरिए लाखों लोगों को बेवकूफ बनाने वाले रेपिस्ट राम रहीम की काली करतूतों पर फिल्म बनने जा रही है. दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. निर्देशक आशुतोष मिश्रा अपनी फिल्म के जरिए लोगों तक राम रहीम के काले कारनामे उजाकर करने जा रहे हैं. इस फिल्म में ढोंगी बाबा का किरदार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजा मुराद निभाएंगे वहीं हनीप्रीत का किरदार राखी सावंत निभाएंगी.

…तो इस वजह से रेपिस्ट राम रहीम की हनीप्रीत को ढूंढ रही है हरियाणा पुलिस
इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है. फिल्म का नाम होगा ‘अब होगा इंसाफ’. इस फिल्‍म में पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान भी नजर आएंगे. एजाज खान इस फिल्‍म में एक इनवेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में मंगलवार यानी आज से शुरू हो रही है. बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के अवतार में राखी सावंत इस फिल्‍म में आइटम सांग करती हुई भी नजर आएंगी. गौरतलब है कि डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने साध्वियों के रेप के आरोप में दोषी करार करते हुए 20 साल की सजा सुनाई है और राम रहीम इस समय हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है.

आखिर क्यों बलात्कारी राम रहीम की हनीप्रीत बनना चाहती थी सनी लियोनी !
हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों को लेकर बहुत सारी बाते हो रही है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड जगत हनीप्रीत और राम रहीम की जिंदगी के किस-किस पहलु को छूता है.