मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और बेटे तूमर ने सोशल मीडिया पर जो तहलका मचाया है वह किसी से छिपी नहीं है. इतनी सुर्खियां बटोरने के बाद अब कयास लगाए जा रहे थे कि करीना की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में तैूमर डेब्यू करेंगे लेकिन जब करीना से इस बारे में पूछा गया तो जवाब सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.
 
ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. हाल में ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म से करीना का नौ महीने का बेटा तैमूर भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है. इस पर करीना ने पहली बार सफाई दी है. करीना ने बताया है कि तैमूर इस फिल्म में नहीं दिखाई देगा. 
 

करीना ने कहा, ‘तैमूर इस फिल्म में नहीं है लेकिन उसकी मां जरूर है और मुझे लगता है कि यही काफी है. आप फिल्म में दोनों को नहीं ले सकते. रिया हम दोनों को एकसाथ फिल्म में अफॉर्ड नहीं कर सकतीं.’ बता दें कि इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और एकता कपूर प्रड्यूस कर रही हैं. 

 
फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं आपको फिल्म में अपना लुक दिखाना चाहती हूं लेकिन फिल्म की प्रड्यूसर ने हमें ऐसा करने से इनकार किया है. हम इस फिल्म की शूटिंग में बहुत इंजॉय कर रहे हैं.’ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक घोष कर रहे हैं और यह अगले साल रिलीज़ होगी.