मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार केवल एक ऐक्टर ही नहीं हैं बल्कि बड़े पर्दे पर अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेते हैं. 4 साल पहले अक्षय ने ऐक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी डेब्यू किया था.
 
तब उन्होंने अपनी फिल्म ‘स्पेशल 26’ के लिए एक गाना ‘मुझ मैं है तू’ गाया था. उसके बाद अक्षय ने फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ के लिए भी एक गाना रिकॉर्ड किया था. इसके अलावा उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘सिंग इज किंग’ के लिए स्नूप डॉग के साथ एक रैप सॉन्ग भी रिकॉर्ड किया था. 
 
अब अक्षय कुमार पहली बार नैशनल टेलिविजन पर पहली बार अपना सिंगिंग टैलंट दिखाने को तैयार हैं. अक्षय रीऐलिटी टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में टीवी पर एक गाना गाते दिखाई देंगे.
 
यह एपिसोड आगामी 30 सितंबर को को टीवी पर प्रसारित होगा. अक्षय कुमार इस शो में जज के तौर पर दिखाई देंगे. शो में तीन मेंटॉर जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल होगें जबकि सुनील ग्रोवर सुपर मेंटॉर के तौर पर दिखाई देंगे. 
 
 
एक सूत्र के मुताबिक, ‘अक्षय ने शो के लिए एक पैरोडी सॉन्ग गाया है और इसको कॉरियॉग्राफ भी अक्षय ने ही किया है. इसमें सॉन्ग पर मेंटॉर के साथ अक्षय डान्स करते भी दिखाई देंगे. यह पहली बार है जबकि अक्षय किसी इंडियन टेलिविजन शो के लिए गा रहे हैं. इससे पहले वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर चुके हैं लेकिन उन्होने इसके लिए गाना नहीं गाया था. इस रीऐलिटी शो में अक्षय बिल्कुल ही अलग अवतार में दिखाई देंगे.’
 
 
अक्षय ने केवल यह गाना गाया ही नहीं है बल्कि इसे तैयार करने के साथ क्रिएटिव टीम के साथ इसे तैयार करने में काफी मदद भी की है. इस गाने के लिए अक्षय ने अपने बिजी शेड्यूल में से बहुत मुश्किल से समय निकाला है क्योंकि वह लंदन में अपनी अगली फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में काफी व्यस्त थे. उन्होंने बिना किसी रिहर्सल के ही इस गाने को रिकॉर्ड किया है.