मुंबई: आपने अक्सर सुना होगा कि फिल्म के सेट पर इस एक्ट्रेस के साथ ये हो गया, वो गया लेकिन इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स एक्ट्रेस रिया सेन ने फिल्म के सेट पर हीरो के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सबकी आंखे फटी की फटी रह गई.
 
अपने बोल्ड अवतार के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले बंगाली ब्यूटी रिया सेन एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं. इंटरनेट पर रिया सेन की फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के इंटिमेट सीन्स की फोटो वायरल हो रही है.
 
इसके अलावा फिल्म में उनके साथ काम कर चुके निशांत मल्कानी ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. एक इंटरव्य में निशांत ने कहा, ‘मुझे याद है कि एक दिन हम कुछ लव सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, इतने में रिया बहुत खुश हो गईं और मुझसे कहा कि दोस्ताना 2 के जॉन अब्राहम की तरह पैंट नीचे करके अपनी बट दिखाओ. मैंने इस बात को सीरियसली नहीं लिया, इतने में रिया ने मेरी पैंट ही खींच दी.’
 
निशांत आगे कहते हैं, ‘कम से कम ऐसा करने से पहले मुझे बता तो देतीं लेकिन उनका कहना था कि चिंता मत करो लोग तुम्हारे बट को देखना पसंद करेंगे.’ 
 
 
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले ही रिया सेन अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधी है. बता दें कि इस शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे.
 
 
हाल ही में खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन जल्दबाजी में और इतने गुपचुप तरीके से शादी करके उन्होंने सबको चौंका दिया है. वहीं रिया सेन की जल्दबाजी में की गई शादी के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है. खबर ऐसी भी है कि रिया प्रेग्नेंट थी इसलिए जल्दबाजी में शादी की गई.