मुंबई: आजकल नेपोटिज्म के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारे में छाई हुई है और जब से कंगना ने ये मुद्दा उठाया है तब से हर स्टार इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं. हाल ही में इस पर बॉलीवुड स्टार वरुण धवन से इस मसले पर विचार पूछा गया. 
 
वरुण धवन ने कहा है कि कंगना रनौत द्वारा शुरू की गई वंशवाद पर बहस काफी हद तक सही है लेकिन इसे कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. इसी साल कंगना ने करण जौहर ही शो में करण के बारे में कहा था कि करण वंशवाद को बढ़ावा देने में सबसे आगे हैं. इस मामले पर भी काफी विवाद हो गया था.
 
मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, एक अवार्ड शो में वरुण धवन, सैफ अली खान और करण जौहर ने कंगना का मजाक भी उड़ाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर इन लोगों की खूब आलोचना भी हुई. आखिरकार, इन तीनों को माफी भी मांगनी पड़ी.
 
 
करण पर लगे आरोपों के बारे में जब वरुण से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘करण ने अब तक किसे लॉन्च किया है? स्टार किड्स को ही ना? तो यह आरोप सच नहीं है…’
 
 
वरुण ने आगे कहा, ‘एक हद तक कंगना ठीक ही कह रही हैं लेकिन मुझे लगता है इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. उन्होंने इसे अपने तरीके से कहा लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया.’ वरुण ने यह भी बताया कि करण ने कई सारे ऐसे लोगों को भी लॉन्च किया है जो स्टार किड्स नहीं हैं.