हैदराबाद. आजकल श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म के प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. फिल्म के सिलसिले में श्रद्धा साइना के घर पंहुची. जहां उन्हें साइना की मां का खूब प्यार मिला. जिसे श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.
 
श्रद्धा कपूर साइना के घर हैदराबाद पंहुची. जहां उन्होंने साइना के परिवार से मुलाकात की. साइना के घर की फोटो श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसमें देखा जा सकता है कि साइना की मां कितने प्यार से श्रद्धा को खाना खिला रहीं हैं.
 
इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि ‘आज साइना के घर पर. जहां आंटी ने स्वादिष्ट पूरी, छोले, खीर, हल्वा और फ्रूट/मिल्क जूस बनाया’. इस फोटो में श्रद्धा और साइना एक साथ खाना खाते दिख रही हैं. और साइना की मां खाना परोसते हुए.
 
 

Today at @nehwalsaina ‘s home. Being pampered by aunty. She made delicious poori,choley,kheer,halwa & a fruit/milk juice.

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 
श्रद्धा ने साइना के पापा के साथ की भी फोटो शेयर की. जिसमें वो और साइना के पिता दिख रहे हैं. इस फोटो को देखकर लगता है कि साइना के पिता श्रद्धा को जीते हुए मेडल दिखा रहे हैं. इस तस्वीर के साथ श्रद्धा ने लिखा कि ‘अंकल ने मुझे गर्व से उनके (साइना के) मेडल दिखाए. यहां मैं उनका मेडल हाथ में लिए हुए’.
 
गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पर बन रही फिल्म ‘हसीना पारकर’ में अहम भूमिका में नजर आने वाली है. ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी.