मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज में शुमार सनी लियोनी ने आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं, लेकिन सनी इस बार अकेले नहीं बल्कि अपने पति डेनियल वेबर के साथ एक हॉट फोटोशूट कराया है. सनी इस फोटो में अपने पति को डंकिन डोनट्स खिलाते नजर आ रही हैं.
 
 
सनी ने अपनी ये सेक्सी फोटो फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है. सनी पहले भी इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक कोलाज फोटो शेयर कर चुकी है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘मी एंड माई बेबी’. सोशल मीडिया पर सनी ये फोटो काफी धूम मचा रही थी.
 
इस फोटो में सनी अपने पति की तरह हमेशा की तरह हॉट सेक्सी और खूबसूरत लग रही हैं.आपको बता दें कि सनी लियोनी हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म रईस में नजर आईं थी. जिसमें उन्होंने लैला ओ लैला गाने पर आइटम डांस किया था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. 
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक्ट्रेस सनी लियोनी और इमरान हाशमी फिल्म बादशाहो का नया गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज किया गया है. इस गाने में इमरान और सनी बेहद करीब दिखाया गया है. जी हां इस फिल्म के इस गाने में सनी जहां एक ओर देसी लुक वहीं दूसरी इस गाने में इरमान हाशमी और सनी लियोनी को बेहद करीब भी दिखाया गया है.
 
 
जी हां फिल्म के इस गाने पिया मोरे में इरमान हाशमी और सनी लियोनी के बीच बेहद इंटीमेंट सीन भी दिखाए गए हैं. ‘पिया मोरे’ गाने को नीति मोहन और मिका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा सनी लियोनी पिछले काफी सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. इतना ही नहीं मैनफोर्स कंडोम में भी नजर आती है.
 
वहीं सनी लियोनी हाल ही में मां भी बनी हैं. सनी ने एक बच्ची को गोद लिया है. स बच्ची का नाम सनी ने नाम निशा कौर वेबर रखा है. सनी ने जिस लड़की को गोद लिया है वह महाराष्ट्र के लातूर जिले की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि उन्हें बच्चे के साथ रहना और समय बिताना काफी अच्छा लगता है. उनकी बच्चों से खूब बनती है. 
 
 
बता दें कि बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को कंडोम के एड की वजह से काफी सुर्खियों में है. एक बार फिर से कंडोम एड की वजह से वहां के नेता सनी का विरोध कर रहे हैं. गोवा में एक नेता ने सनी के ऐड को लेकर कहा कि इन कंडोम के विज्ञापनों से हमें शर्मिदा होना पड़ता है.
 
आपको बता दें कि सनी लियॉन मैनफोर्स के कंडोम ऐड की ब्रांड एंबेसडर हैं. गोवा में पूरे शहर में सनी की ऐसे कई ऐड लगे हुए हैं. गोवा के सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सदन में कहा कि बसों में कंडोम का प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं.’
 
 
सिल्वेरिया ने पहले स्पीकर प्रमोद सावंत से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, ‘ये ऐड गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं. स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं. वो इससे क्या सीख रहे हैं. गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है.’
 
 
वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी के ऐड को विरोध हुआ हो. इससे पहले भी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने गोवा में चुनावों के समय सनी के कंडोम ऐड का विरोध जताया था और कहा था, ‘इस विज्ञापन को देखकर महिलाएं बहुत शर्म महसूस करती हैं’.
 
बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन द्वारा कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया था. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की थी. सनी लियोन पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री रह चुकी हैं.