न्यूयार्क: क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने अकाउंट से एक हॉट वीडियो शेयर किया था. ये एक एड वीडियो था. इस वीडियो में एक मॉडल वाइट ड्रेस पहनकर झड़ने में नहा रही है. यह वीडियो काफी हॉट थी लेकिन सबसे ज्यादा हॉट है इसका कैप्शन है, ‘यग एंड फ्री’.  इस वीडियो को देखने के बाद क्लियर नहीं था कि ये किस सिलसिले में वीडियो रिलीज किया गया है लेकिन अब साफ हो गया है कि यह प्रियंका का नाया गाना का वीडियो था.
 
पहले ‘एग्जॉटिक’ और ‘इन माय सिटी’ जैसे हिट गाने दे चुकी बॉलिवुड-हॉलिवुड ऐक्टर प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी आवाज से धमाल मचाने को तैयार हैं. ‘यंग ऐंड फ्री’ नाम के इस गाने में यह खास है कि इस लिखा भी प्रियंका चोपड़ा ने है. इस गाने का म्यूजिक विल स्पार्क ने दिया है.
 
 
प्रियंका के फैन्स के लिए यह एक सरप्राइस की तरह है क्योंकि इस गाने के बारे में किसी को भी कोई जानकारी ही नहीं थी. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उनका नया गाना रिलीज़ हो चुका है. प्रियंका ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा, ‘मैंने अपनी जिंदगी के एक कीमती पल में यह गाना लिखा था.
 
 
इस गीत को फ्रीडम की जरूरत के बारे में लिखा गया है, चाहे वह हमारे हिसाब से किसी भी मायने की स्वतंत्रता हो. यंग और फ्री होना एक स्टेट ऑफ माइंड है जिसकी हम सभी को इस दुनिया में रहने के लिए जरूरी है. मुझे इस गाने में जो सबसे ज्यादा पसंद है वह इसकी सहजता जिससे इसे लिखा गया.
 
.Happy Birthday Priyanka Chopra, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra biography, Priyanka Chopra movie, priyanka chopra birthday, miss world, Priyanka Chopra hot photo, Bollywood News, Latest News, Priyanka Chopra Family Vacation, Priyanka Family Photos, Raksha Bandhan
 
 
प्रियंका ने लिखा, ‘जहां मैं इस गाने को लिख रही थी वहीं विल इसमें इमोशन्स और विद्रोहीपन मिला रहे थे. यह सबकुछ बेहद रचनात्मक तरीके से किया गया. विल ने लिरिक्स लिया और उसे गाने का रूप दिया. इस गाने से से मुझे अहसास होता है कि मुझे म्यूजिक कितना पसंद है.’ वहीं गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विल स्पार्क ने कहा, ‘प्रियंका के साथ काम करने में काफी मजा आया.
 
 
प्रियंका के मेसेज, बेहतरीन आवाज और मेरी प्रॉडक्शन स्टाइल ने मिलकर एक अलग तरह का ही गाना तैयार कर दिया. ‘यहां सुनें प्रियंका का नया गाना ‘यंग ऐंड फ्री’. बता दें कि प्रियंका इस समय अपनी हॉलिवुड फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ और ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी भी शुरू की है जिसके तहत एक मराठी फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.