Hindi entertainment Jism 2, Central Board of Film Certification, Sunny Leone, Tera Intezaar motion poster, Sunny Leone romance, Sunny Leone movie, Tera Intezaar first poster, Bageshree films, entertainment news, Sunny Leone in Black Dress, Sunny Leone Nagin Dance http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/suuny%20leone%20file%20photo_0.jpg

सनी लियोनी ने नथ पहनकर पहली बार किया डांस फिर तो मचना ही था धमाल

सनी लियोनी ने नथ पहनकर पहली बार किया डांस फिर तो मचना ही था धमाल

    |
  • Updated
  • :
  • Saturday, August 12, 2017 - 21:51
Jism 2, Central Board of Film Certification, Sunny Leone, Tera Intezaar motion poster, Sunny Leone romance, Sunny Leone movie, Tera Intezaar first poster, Bageshree films, entertainment news, Sunny Leone in Black Dress, Sunny Leone Nagin Dance

Sunny leone wears a pretty nose stud in stage dance show

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
सनी लियोनी ने नथ पहनकर पहली बार किया डांस फिर तो मचना ही था धमालSunny leone wears a pretty nose stud in stage dance show Saturday, August 12, 2017 - 21:51+05:30

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी स्टार सनी लियोनी एक बार फिर से सुर्खियों में है. सनी ने हाल ही में अपने एकाउंट से अबतक की सबसे ग्लैमरस फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सनी नथनी पहने हुए है और काफी खतरनाक लग रही हैं.

बता दें कि सनी को आज से पहले नथनी लुक में नहीं देखा गया था. सनी का ये अंदाज आपको काफी पंसद आने वाला है क्योंकि सनी का पूरा गेटअप देखकर आपको सनी किसी ग्रिक क्वीन से कम नहीं लग रही हैं.

BOOM !!!! #BHOOMI @duttsanjay @aditiraohydari @TSeries @LegendStudios1 @Vanita_ok @OmungKumar pic.twitter.com/BfLn0yJYe2

बता दें कि रणदीप और सनी एक 'एड' के सिलसिले में एक बार फिर से साथ आए हैं. ये splash fashion का एड है जिसमें दोनों स्टार का रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
बता दें कि कुछ दिन पहले हॉट सनी लियोनी की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. सनी ने हाल ही में एक ब्लैक ड्रेस में एक फोटो शेयर किया था जिसमें सनी के सेक्सी लेग्स भी दिखाई दे रहा थे. बिग बॉस सीजन 5 से इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसों में की जाती है. 
 

सनी फिल्मों की हर एक अदा सुर्खियां बन जाती हैं. आज हम आपको सनी लियोनी की  कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो आज इंटरनेट पर आज भी धमाल मचा रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक्ट्रेस सनी लियोनी और इमरान हाशमी फिल्म बादशाहो का नया गाना 'पिया मोरे' रिलीज किया गया है.

 

इस गाने में इमरान और सनी बेहद करीब दिखाया गया है. जी हां इस फिल्म के इस गाने में सनी जहां एक ओर देसी लुक वहीं दूसरी इस गाने में इरमान हाशमी और सनी लियोनी को बेहद करीब भी दिखाया गया है.

 
जी हां फिल्म के इस गाने पिया मोरे में इरमान हाशमी और सनी लियोनी के बीच बेहद इंटीमेंट सीन भी दिखाए गए हैं. 'पिया मोरे' गाने को नीति मोहन और मिका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा सनी लियोनी पिछले काफी सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. इतना ही नहीं मैनफोर्स कंडोम में भी नजर आती है.
 
 
 
वहीं सनी लियोनी हाल ही में मां भी बनी हैं. सनी ने एक बच्ची को गोद लिया है. स बच्ची का नाम सनी ने नाम निशा कौर वेबर रखा है. सनी ने जिस लड़की को गोद लिया है वह महाराष्ट्र के लातूर जिले की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि उन्हें बच्चे के साथ रहना और समय बिताना काफी अच्छा लगता है. उनकी बच्चों से खूब बनती है. 
 
 
बता दें कि बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को कंडोम के एड की वजह से काफी सुर्खियों में है. एक बार फिर से कंडोम एड की वजह से वहां के नेता सनी का विरोध कर रहे हैं. गोवा में एक नेता ने सनी के ऐड को लेकर कहा कि इन कंडोम के विज्ञापनों से हमें शर्मिदा होना पड़ता है.
 
 
आपको बता दें कि सनी लियॉन मैनफोर्स के कंडोम ऐड की ब्रांड एंबेसडर हैं. गोवा में पूरे शहर में सनी की ऐसे कई ऐड लगे हुए हैं. गोवा के सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सदन में कहा कि बसों में कंडोम का प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं.’
 
सिल्वेरिया ने पहले स्पीकर प्रमोद सावंत से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, ‘ये ऐड गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं. स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं. वो इससे क्या सीख रहे हैं. गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता’ 
 
वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी के ऐड को विरोध हुआ हो. इससे पहले भी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने गोवा में चुनावों के समय सनी के कंडोम ऐड का विरोध जताया था और कहा था, 'इस विज्ञापन को देखकर महिलाएं बहुत शर्म महसूस करती हैं'.
 
बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन द्वारा कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया था. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की थी. सनी लियोन पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री रह चुकी हैं.
First Published | Saturday, August 12, 2017 - 21:51
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.