लॉस एंजिलेस: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन हमेशा अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर किम की ऐसी फोटो सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को देख अपनी पलकें तक नहीं झपका पाएंगे.
 
 
बता दें कि किम कार्दशियन को हाल ही में स्पॉट किया गया. इस फोटो में किम सिर्फ बॉडीशेप या यूं कहे अंडरगार्मेंट्स पहनी हुई थी.
उन्होंने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. किम कोई फोटो शेयर करे और उसपर बात बनना तो लाजमी था.
 
 
किम की ड्रेस को लेकर बात करें तो बता दें कि किम ने सिल्वर कलर का ब्रा पहना हुआ था. और उसके ऊपर बॉडीशेप फूल स्लिव शर्ट पहनी हुई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉडीशेप वो होता है जिसे एक्ट्रेस अक्सर अपने गाऊन के अंदर पहनती हैं. ताकि उनके बॉडी का का पोस्चर सही लगे.
 
 
किम ने इस ड्रेस के नीचे हाई हिल पहनी हुई थी. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस बॉडीशेप के अंदर किम ने सिल्वर कलर का ब्रा पहना था. अंग्रेजी पॉर्टल के मुताबिक किम का ये सिल्वर ब्रा La Perla की थी.
 
इस ब्रा की प्राइस डॉलर में 650 है और अगर इसे इंडियन रूपी के हिसाब से देखें तो 4 लाख 17 हजार की कीमत है. लेकिन अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि ये सिर्फ ब्रिटेन में उपलब्ध है.ब्रा कि किमत सुनकर हैरानी हो सकती है क्योंकि इतने में भारत में एक अच्छी कार आ जाएगी.
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले किम को अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ डिनर इंज्वाय करते हुए स्पॉट किया गया छा, उसी दौरान शटरबग के कैमरामैन ने उनकी पिक्चर कैप्चर कर ली थी. किम ने काले कलर की रिब्बड नेटेड टॉप पहना हुआ था. साथ ही उन्होंने नेटेड ट्राउसर पहना हुआ था, जिसमें उनकी बॉडी और भी सेक्सी लग रही थी.
 
 
उनकी यह तस्वीर उनके फैंस को और भी दीवाना बना रही थी. सभी जानते हैं कि किम अपनी सेक्सी बॉडी और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. यहां तक की वो अपने फैंस के लिये बॉडी एक्सपोजर से भी नहीं चूकती.
 
 
सूत्रों की मानें तो ये हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी किम कर्दशियां और कान्ये वेस्ट अपने तीसरे बच्चे के बारे में प्लान कर रहे हैं. अगर आपको किम का तीसरी बार बेबी बम्प नजर आये तो चौंकने की जरूरत नहीं है, वह उनकी फैमिली प्लानिंग का ही एक हिस्सा है. किम के फैंस को उनसे जुड़ी इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.