नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस को ‘ठुल्ला’ कहने पर पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज हुआ और अब आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. फिल्म ‘पीके’ में दिल्ली के पुलिसवालों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर दिल्ली के एक फिल्म निर्माता ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

निर्माता उल्हास पीआर ने रविवार को पूर्वी दिल्ली के आशोक नगर पुलिस थाने में आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उनका कहना है कि इस फिल्म में आमिर खान ने दिल्ली पुलिस के लिए ठुल्ला शब्द का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं फिल्म में दिल्ली पुलिस को रिश्वत लेते हुए भी दिखाया गया है. शिकायत की कॉपी इंडिया न्यूज के पास है.

उल्हास की यह शिकायत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पुलिसवालों के लिए इसी शब्द के इस्तेमाल को लेकर मचे बवाल के कुछ ही हफ्तों बाद आई है. उनका कहना है कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है, तो आमिर खान पर क्यों नहीं? कानून तो सभी के लिए समान है.गौरतलब है कि उल्हास इससे पहले अमिताभ बच्चन के खिलाफ ‘राष्ट्र गान सही ढंग से ना गाने’ के लिए शिकायत दर्ज करा चुके हैं.