मुंबई : बॉलीवुड फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, अब कबीर खान एक मल्टी-स्टारर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिससे लेकर चर्चा तेज हो गई हैं. कबीर खान की अगले फिल्म शिद्दत एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी. इतना ही नहीं, ये फिल्म कबीर खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी.
 
इस फिल्म में दर्शकों को एक-साथ कई बड़ी दिग्गज हस्तियों का अभिनय देखने को मिलेगा.  दर्शकों के लिए ‘किंग खान’, शांहशाह, बाहुबली स्टार और रजनीकांत के साथ दीपिका पादुकोण को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का सपना साकार होगा. जहां तक खबरें सामने आ रही है कबीर खान की अगली फिल्म में किंग खान के साथ अभिनेत्री की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.
 

 
सूत्रों की माने तो इस फिल्म में मेगास्टार रजनीकांत और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास भी नजर आएंगे. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी दर्शकों के दिल पर राज करने वाले बिग-बी भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. बाहुबली स्टार प्रभास का कहना है कि मैं शाहरुख खान को हमेशा से ही अपना आइडल देखता हूं.
 
गौरतलब है कि एक ओर जहां शाहरुख और रजनीकांत ने इससे पहले रा.वन में एक साथ काम किया है तो वहीं दूसरी ओर ‘किंग खान’ ने बॉलीवुड के ‘शाहंशाह’ के साथ कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं. इस खबर की पुष्टि के लिए जूम चैनल ने व्यक्तिगत रूप से फिल्म के कास्टिंग निर्देशक ओम लाखानी से संपर्क किया है. बता दें कि इस साल के अंत तक यानी की दिसंबर में मल्टी-स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है.