मुंबई: बॉलीवुड में अपनी धांसू एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दिन सिद्दीकी अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. नवाजुद्दिन ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘थैंक्यू मुझे इस बात का एहसास कराने के लिए कि मैं गोरा और हैंडसम के साथ जोड़ी नहीं बना सकता क्योंकि मैं देखने में डार्क हूं और गुड लूकिंग नहीं हूं लेकिन आज तक इस पर मेरा ध्यान नहीं गया’.
 
नवाजुद्दिन के इस ट्वीट के बाद फैंस ने कई ट्वीट किए.

एक फैंस ने लिखा ‘आप एक्टर हो और आपको एक्टिंग आती है वैसे खुबसूरत तो जुगल हंसराज भी था. ‘एक ने जवाब दिया कि एक्टिंग आपको बॉलीवुड में सबसे स्मार्ट बनाता है’.

 

अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि नवाजदुद्दीन ने इस तरह की ट्वीट किसके लिए किया है. लेकिन इससे स्टार्स के फैंस को काफी बुरा लगा है इस बात का अंदाजा आप फैंस के मैसेज से लगा सकते हैं.

बता दें कि नवाज की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ है. इस फिल्म में नवाज एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे. सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि आईफा अवार्ड के दौरान भी नवाजुद्दीन न्यूयॉर्क की सड़कों पर लुंगी पहनकर घूमते नजर आए.

IIFA में शामिल इस बॉलीवुड स्टार ने न्यूयार्क की सड़कों पर डब्बा लेकर किया ये काम

इतना ही नहीं वो तो फिल्म में इस्तेमाल किए गए डिब्बे को लेकर सड़क पर बैठ गए. नवाज के इस देसी लुक को देखकर उनके विदेशी फैन्स उनके साथ सेल्फी क्ल‍िक करने से खुद को रोक नहीं पाए.

बोल्ड और सेक्सी पूनम पांडे बन गई हैं डांस गुरु, इंडोनेशियन मॉडल को सिखाया देसी डांस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आईफा अवॉर्ड्स 2017 के मौके पर न्यूयॉर्क में बाकी समारोह में शामिल होने के अलावा अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ को भी प्रमोट करते नजर आए. यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.