मुंबई: ‘मेरे रश्के कमर’ गानों के कई अलग-अलग वर्जन देखने और सुनने को मिले. मगर अजय देवगन और इलियाना डिक्रज की फिल्म ‘बादशाहो’ में ‘मेरे रश्के कमर’ गाने ने धमाल मचा दिया है. यूट्यूब पर मेरे रश्के कमर गाना लगातार टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. खास बात ये है कि अभी तक सवा करोड़ से अधिक लोग इसे देख चुके हैं. 
 
यूट्यूब पर इस वक्त यह ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. इस गाने के वीडियो को 1 करोड़ 38 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने में अजय और ईलियाना डिक्रज के बीच की केम्स्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. 
 
बादशाहो फिल्म में इसे पहले गाने के रूप में रिलीज किया गया है. इस गाने में अजय और ईलियाना के कई रोमांटिक सीन है. इस गाने में दोनों स्टार के कई ऐसे सीन है जिससे आज से पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म के इस गाने ने बुधवार से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.
 
 
ट्विटर पर कल से #MereRashkeQamar ट्रेंड कर रहा है. आज फिल्म का पूरा गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में अजय और ईलियाना डिक्रज एक नए अंदाज में नजर आ रहे है.
 
फिल्म‘बादशाहो’ के पहले सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है. इस गाने में अजय ने हाथ में बंदूक भी पकड़ी हुई है.
 
इस गाने के वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज एक दूसरे को प्यार करते है. फिल्म में इलियाना को ट्रेडिशनल अंदाज में रानी की तरह दिखाया गया है.
 
 
गाने के अंत में इलियाना ब्लैक कलर के वेस्टर्न आउटफिट में मजर आ रही हैं. फिल्म के इस गाने मेरे रश्के कमर को राहत फतेह अली खान ने गाया है. जबकि ओरिजिनल ट्रैक पर नुसरत फतेह अली खान ने यह गाना गाया था जिसे इस फिल्म में लिए रीक्रिएट किया गया है.
 
बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया की इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल जैसे स्टार हैं. ‘बादशाहो’ की कहानी साल 1975 के दौरान लगी इमरजेंसी पर आधारित है. ये फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी.
 
यहां देखें ये वीडियो :