मुंबई: देश हो या विदेश बालीवुड के दबंग सलमान खान के फैन्स की कमी नहीं है. सलमान की एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सलमान के साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.
 
दरअसल, सलमान खान हाल ही में IIFA 2017 के आकर्षण का केंद्र रहे थे. न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का काफी क्रेज दिखा. फैंस ने सलमान को फोलो करना शुरू कर दिया तो कुछ लोगों ने सलमान की कार का पीछा करना शुरु कर दिया जिससे वह उनके साथ शैल्फी ले सके.
 
इसी बीच अनाघा फाल्गुने नाम की एक फैन ने सलमान के साथ चलती कार में सेल्फी ली. अनाघा ने यह सेल्फी उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी में बैठकर निकल रहे थे. अमाघा ने एकदम परफेक्ट टाइम पर क्लिक बटन दबाया. चलती कार में सलमान के साथ ली गई इस सेल्फी को अनाघा ने अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर भी किया है. 
 
 
अब सलमान खान के साथ अनाघा की ये सेल्फी काफी वायरल हो रही है. अनाघा ने सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली है.
 
आईफा अवॉर्ड की बात करें तो सलमान ने अपने फैंस की मांग पर आईफा के मंच पर फिल्म हीरो को गाना में ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाना गया. जिस पर प्रशंसको ने खूब तालियां बजी. उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है.
बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. निर्देशन अली अब्बास जफर की फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी.