मुंबई: फिल्म लज्जा, पीपली लाइव, स्लमडॉग मिलियनेयर, बैंडिट क्वीन, साहब बीबी और गैंगस्टर- 2, जाली एलएलबी-2, पान सिंह तोमर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके अभिनेता सीताराम पांचाल इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं. एक्टर सीताराम पांचाल कैंसर के साथ-साथ फाइनेंशियर संकट से भी गुजर रहे हैं. 
 
यही वजह है कि उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई जारही है. सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में ये कहा गया है कि बॉलीवुड एक्टर पांचाल एक गंभीर बीमार यानी कि कैंसर से जूझ रहे हैं और उनके इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. 
फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने ट्वीट कर एक्टर सीताराम के बारे में जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है- सीताराम की बीमारी के चलते सारी जमा पूंजी लगभग खत्म हो चुकी है. अब उन्हें इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. एक काबिल अभिनेता और नेक दिल इंसान के लिए आप भी मदद कर सकते हैं.
 
 
बता दें कि अश्विनी ने एक्टर सीताराम के बैंक डिटेल्स को भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसके अलावा अलावा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने भी ट्वीट करके फ़िल्म और टीवी कलाकरों से सीताराम की मदद करने को कहा है.
 
गौरतलब है कि एक्टर पांचाल मुंबई से सटे मीरा रोड में रहते हैं. सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में एक्टर सीताराम काफी बीमार दिख रहे हैं और वो बेड पर पड़े हैं.