मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ सभी चीजों पर काफी बिंदास तरीके से अपनी बात रखती हैं. कुछ दिन पहले बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया तो इसपर करीना ने काफी कूल तरीके से जवाब दिया, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

जब करीना से पूछा गया कि ‘आप सारा अली खान को उनके डेब्यू के लिए कैसे प्रिपेयर कर रही हैं’ तो उनका जवाब कुछ ऐसा था- करीना ने कहा, ‘मैं कोई टीचर नहीं हूं. मैं अपनी लाइफ में काफी व्यस्त हूं. सारा खूबसूरत और टैलेंटेड हैं.

एक्टिंग उनके खून में है. वो जो भी करेंगी काफी अच्छा ही करेंगी.” इसका मतलब तो साफ है कि करीना को सारा की काबिलियत पर कोई शक नहीं है. आपको बता दें कि सारा अली खान करीना कपूर के काफी क्लोज हैं.

हालांकि ये उनकी मां अमृता सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं है. अपनी मां अमृता सिंह के मना करने के बावजूद भी सारा करीना के घर आती जाती रहती हैं. सारा के साथ साथ उनके बेटे इब्राहीम भी करीना के काफी क्लोज हैं.

हॉलीवुड मूवी की शूटिंग के दौरान इस शख्स ने प्रियंका को जकड़ा और किया ये काम

आपको बता दें कि बेटे तैमूर अली खान के कारण करीना इस साल आईफा में नहीं जा पायी लेकिन उनके पति सैफ अली खान, सौतेली बेटी सारा अली खाना और इब्राहिम खान इस वक्त न्यूयॉर्क में मौजूद हैं.