मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मां ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि आखिर क्यों प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलते वक्त शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. देसी गर्ल की मां मधु चोपड़ा ने इस मामले पर कहा है कि पीएम मोदी से प्रियंका की मुलाकात अचानक हुई थी, इस वजह से उनके पास कपड़े बदलने का समय नहीं था.
 
मधु चोपड़ा ने बताया कि जिस वक्त पीएम मोदी जर्मनी गए हुए थे उस वक्त प्रियंका चोपड़ा भी अपनी फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के लिए बर्लिन गई हुई थीं. वहां उन्हें जैसे ही पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला वह मिलने पहुंच गईं. ऐसे में उनके पास साड़ी पहनने का समय नहीं था. प्रियंका की मां ने एक इंटरव्यू में ये सब बातें कही.
 
उस वक्त प्रियंका चोपड़ा के प्रोटोकॉल अधिकारी ने भी यही कहा था कि प्रियंका ने कोई गलत ड्रेस नहीं पहनी है और पीएम मोदी को उनके कपड़ों से कोई दिक्कत भी नहीं है.
 
बता दें कि पिछले दिनों जब पीएम मोदी जर्मनी के दौरे पर थे तब उनसे देसी गर्ल प्रियंका ने बर्लिन में मुलाकात की थी. इस मुलाकात की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी, जिसमें प्रियंका छोटे कपड़ों में दिखाई दी थीं. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.