मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और ट्यूबलाइट के नन्हें कलाकार माटिन रे के की बॉन्डिंग देखने लायक है. इन दोनों का ये वीडियो देखकर आपको एक बार ‘बजरंगीभाई जान’ की ‘मुन्नी’ की याद जरूर आएगी. यह बात तो सबको पता है कि सलमान को बच्चे बहुत पसंद है लेकिन इस वीडियो को देखकर यह साफ हो जाएगा कि बच्चे फर्स्ट मीटिंग में ही सलमान के फैन बन जाते हैं.
 
ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और माटिन ने काफी मस्ती की. माटिन ने अपने बारे में काफी कुछ बताया है. पहले वह शेफ बनना चाहते थे, लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है. माटिनअरणाचल प्रदेश के ईटानगर के रहने वाले है. ‘ट्यूबलाइट’ की एक पर्दे के पीछे के दृश्यों की वीडियो में माटिन फिल्म के सेट पर शिकायत करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शूटिंग करने में बिल्कुल मजा नहीं आ रहा क्योंकि वह शेफ बनना चाहते हैं. सलमान ने जब अपने नन्हे सह-कलाकार से मीडिया को यह बताने को कहा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहते हैं तो मार्टिन ने कहा,  ‘मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं. अब अभिनेता बन गया तो बन गया.’ उन्होंने कहा, ‘मैं खाली समय में खाना बनाउंगा. 
 
 

‪@sohailkhanofficial shares his experience of working with #MatinReyTangu!‬ ‪@BeingSalmanKhan @SohailKhan @kabirkhankk @amarbutala @SKFilmsOfficial ‬

A post shared by Tubelight (@tubelightkieid) on

 

माटिन ने जब सलमान से उनके बारे में कुछ कहने को कहा तो ‘दबंग’ अभिनेता बोले, ‘मैं माटिन के बारे में क्या कहूं. वह सुपरस्टार है, वह ईटानगर का सुपरस्टार है.’

 
 
बता दें कि, ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में सलमान खान के साथ सिर्फ उनके भाई सोहेल खान ही शुरुआत से नजर आ रहे थे. फिल्म के प्रमोशन से अब तक मार्टिन रे और चीनी एक्ट्रेस झू-झू को दूर रखा गया था. यह पहला मौका था जब सलमान ने मार्टिन को मीडिया से मिलवाया. अब उम्मीद है जल्द ही वे चाइनीज एक्ट्रेस झूझू को भी इंट्रोड्यूस करेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.