नई दिल्ली : साल 2012 में आई ऋतिक रोशन की अग्निपथ को कोई भला कैसे भूल सकता है. इस फिल्म को आप कुछ देर के लिए भले भूल जाएंगे मगर आप फिल्म में ऋतिक रोशन का किरदार निभाने वाले उनकी मासूम बहन को कौन भूल सकता है. जी हां, फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी मासूमियत और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था. 

मगर क्या आपको पता है कि मासूम सिी दिखने वाली वो लड़की आज कल कहां है, कैसी है और क्या कर रही है. जी हां, फिल्म में ऋतिक की बहन की भूमिका निभाने वाली इस चाइल्ड एक्टर का नाम कनिका तिवारी है. हैरान करने वाली बात ये है कि करीब 7000 लड़कियों के ऑडिशन के बाद कनिका को इस फिल्म में ऋतिक की बहन का किरदार निभाने का मौका मिला था. 
 
 
इस फिल्म के रिलीज होने के महीनों बाद तक कनिका अपनी अभिनय और मासूमियत के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहीं थीं. उस वक्त तो दसवीं में थीं. अब वो इतनी खूबसूरत और बोल्ड हो गई हैं कि आप उन्हें पहचानने से इंकार कर देंगे. बता दें कि फिल्म में कनिका ने शिक्षा की भूमिका निभाई थी. 
 
 
रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका का जन्म भोपाल में हुआ है और अब वो 21 साल की हो गई हैं. जब अग्निपथ में उन्हें काम करने का मौका मिला तब वो महज 15 साल की थीं. कनिका अब जवान हो गई हैं और अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत रही हैं. 
 
 
बताया जाता है कि साल 2012 में अग्निपथ करने के बाद कनिका को तेलुगू फिल्म Boy meets girl(2014), कन्नड़ फिल्म Rangan Style(2014) और तमिल फिल्म Avi Kumar (2015) में लीड रोल निभाने का मौका मिला. कनिका की मां ब्यूटिशियन हैं. कनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.