मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों अपनी फोटो की वजह से काफी सुर्खियों में है. लेकिन इसी बीच शाहरुख खान ने अपने बच्चों को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.
 
किंग खान अपने बच्चों के लिए कितने ज्यादा पोजेसिव है इस बात का अंदाजा शाहरुख के इस बयान से लगा सकते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि मैं किसी-किसी मामले में बहुत सख्त पिता हूं. जब उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन-कौन सी चीज है जिस मामले अाप सख्त हैं. इस पर शाहरुख का जवाब काफी हैरान करने वाला था.
 
शाहरुख का कहना है कि मेरे बच्चें किसी भी प्रोफेशन को चुने इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन इन सब में मेरी एक ही शर्त है कि पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करें. 
 
 
एक अंग्रेजी पॉर्टल को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने बच्चों के पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर काफी बात किया. जिसमें शाहरुख, आर्यन को लेकर कहते हैं कि अगर वह किसी लड़की के लिप्स को ‘किस’ किया तो मैं उसके होठों को काट दूंगा. क्योंकि  उस वक्त मैं एक लड़की के पिता बन कर सोचूंगा.
 
 
मुझे बिलकुल नहीं पसंद मेरी बेटी के साथ ऐसा कुछ हो. वैसे ही करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना को लेकर कहा कि अगर कोई लड़का मेरी बेटी को किस किया तो मैं उस लड़के के होठ को काट दूंगा.
 
शाहरुख की ये बात सुनकर आपको एक पल के लिए लग सकता है कि शाहरुख कितने रूड है. लेकिन इससे यह बात भी साबित होती है कि शाहरुख अपने बच्चों के मामले में किसी तरह का समझौता नहीं करने वाले.
 
 
बता दें कि इस इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने बच्चों के लेकर कई खुलासे किए. सुहाना के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा कि सुहाना घर में जितने भी सदस्य है उस सब में सबसे सॉफ्ट स्पोकेन है. साथ ही उन्होंने बताया कि सुहाना एक्टिंग के लिए बहुत ही पैशिनेट है. मैं बिलकुल उसे मना नहीं करूंगा कि वह एक्ट्रेस न बने लेकिन मैं सिर्फ यही चाहता हूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें फिर वह जो करना चाहे करें इसके लिए वह फ्री है. 
 
 
आगे शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में बताते हुए कहते है कि वह घर छोटा ‘मॉन्स्टर’ है. वहीं दूसरी तरफ आर्यन ‘माचो मैन’ है. बता दें कि कुछ दिन पहले शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने खुद के डिजाइन की गई रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ को लॉन्च किया है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई फेमस कई स्टार मौजूद थे लेकिन सबसे ज्यादा जिस पर मीडिया की नजर गई वह शाहरुख की बेटी सुहाना थी.
 
 
सुहाना को इस पार्टी  में स्पॉट किया गया और सुहाना के ड्रेस और चाल-ढाल देखकर ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही बादशाह की बेटी सुहाना फिल्म में डेब्यू कर सकती है.