मुंबई : अजय देवगन की फिल्म बादशाहो का दमदार एक्शन और जबरदस्त एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल काफी दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं. साथ ही इशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज भी अपने-अपने रोल में बहुत जंच रही हैं.
 
फिल्म का पूरा टीजर जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर से भरा हुआ है. फिल्म बादशाहो 1975 में देश में लगी इमरजेंसी की पृष्ठभूमि पर बनी हुई फिल्म है. इस फिल्म आर्मी और 6 बादशाहो के बीच की लड़ाई दिखाई गई है.
 
 
टीजर देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में उस कहानी को दिखाया गया है जिससे आप और हम अब तक अनजान थे. इसमें अजय देवगन के डायलॉग भी काफी दमदार हैं. एक जगह पर अजय देवगन ने बेहद ही दमदार डायलॉग बोला है, ‘वक्त था इमरजेंसी का, माहौल था दहशत का, मौका था किस्मत बदलने का, वो आर्मी थी पर हम भी तो हरामी थे.’
 
 
वहीं विद्युत जामवाल ने भी एक जगह पर कहा, ‘आंखों में तभी चमक नजर आती है जब उनमें खतरा होता है.’ ऐसा नहीं है कि इस फिल्म में केवल एक्शन ही एक्शन है, रोमांस के लिए भी इसमें खास जगह है. एक सीन में इलियाना और अजय दोनों ने इंटिमेट सीन भी दिया है.
 
इससे पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. पोस्टर के टैगलाइन में बताया गया था कि एक ट्रक में 6 लोग सवार हैं जो 600 किलोमीटर का लंबा सफर 96 घंटे में तय कर रहे हैं. 
 
 

 
बता दें कि मिलन लुथरिया निर्देशित यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ रिलीज किया जाएगा.