मुंबई : शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में हैरी और सेजल के कैरेक्टर की नई झलक आपको देखने को मिलेंगी.
 
ट्रेलर में शाहरुख खान और अनुष्का के बीच की कैमिस्ट्री भी आपको काफी पसंद आएगी. 36 सेकेंड के इस ट्रेलर के एक सीन में अनुष्का ने शाहरुख को A1 कैरेक्टर कहा है. जब शाहरुख ने अनुष्का से अजीब तरीके से कॉफी पीने की बात कही तब अनुष्का ने उन्हें A1 कैरेक्टर कह दिया.
 
इस पूरे ट्रेलर में हैरी बने शाहरुख अजीब-अजबी सी बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं और पूरे समय अनुष्का उनकी बातें समझने की कोशिश करते हुए दिख रही हैं. दोनों के बीच इस ट्रेलर में छोटी-मोटी नोंक-झोंक भी आपको देखने को मिलेगी.
 
 
शाहरुख खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से 36 सेकेंड के इस मिनी ट्रेलर को शेयर किया है. इस ट्रेलर को एक्सक्यूज है टाइटल दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी इस फिल्म के दो मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं. 
 

पहले ट्रेलर में हैरी, सेजल को कहते नजर आ रहे हैं कि उनका केरेक्टर खराब है और वो लड़कियों को बुरी नजरों से देखते हैं. वहीं दूसरे ट्रेलर में अनुष्का शर्मा शाहरुख से एक इनडैमनिटी बॉन्ड (क्षतिपूर्ति पत्र) साइन करवा रही हैं.
 
बता दें कि फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है.