मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी किसी स्टार्स से कम नहीं है. अगर आपको विश्वास नहीं हो रहा तो आप शाहरुख की बेटी सुहाना की हाल में क्लिक की गई फोटो को देखकर अंदाजा लगा सकते है.
 
 
आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने खुद के डिजाइन की गई रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ को लॉन्च किया है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई फेमस स्टार मौजूद थे लेकिन सबसे ज्यादा जिस पर मीडिया की नजर गई वह शाहरुख की बेटी सुहाना थी.

बता दें कि रविवार रात गौरा खान द्वारा डिजाइन की गई रेस्टोरेंट अर्थ को लॉन्च किया गया. यहां गौरी के काम की सराहना करने के लिए शाहरुख खान पहुंचे. शाहरुख यहां बेटी सुहाना के साथ नजर आए और बाप-बेटी की इस खूबसूरत जोड़ी ने मीडिया की सारी अटेंशन अपनी और बटोर ली. 

 
यूं तो करन जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर समेत बी-टाउन के कई चेहरे इस पार्टी में पहुंचे. लेकिन मीडिया का पूरा ध्यान सुहाना खान की ओर रहा. 17 साल की सुहाना पिता शाहरुख खान के साथ वेन्यू में पहुंचीं.
 
 
इस दौरान शाहरुख ने ब्लैक सूट पहना जबकि सुहाना डिजाइनर हर्वे लेजर की ऑरेंज शर्ट ड्रेस में नजर आईं. यह आउटफिट सुहाना पर बेहद जच रहा था. ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने पार्टी की एक इनसाइड तस्वीर साझा की है, जिसमें सुहाना अपनी मां गौरी खान के साथ नजर आ रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार बेटियों में से एक हैं.
 
 
पिछले दिनों सुहाना की दोस्तों के साथ फोटो वायरल हुई थी. इसमें सुहाना अपनी दो खास फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखी थीं. इंटरनेट पर वायरल इस तस्वीर में सुहाना, अनन्या और शनाया तीनों ने ही स्विमसूट पहन रखा था.
 
 
गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी.