मुंबई: बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने खुलासा किया है कि टाइगर उनके वॉट्सऐप और लोकेशन चेक करते हैं. यह बात सुनकर आपको हैरानी तो जरूर होगी तो आपको बता दें कि टाइगर की रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ गर्लफ्रेंड निधि अग्रवाल ने आरोप लगाया है.
 
जी हां टाइगर की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का गाने के बोल ‘डिंग डॉन्ग’ की कहानी ही कुछ ऐसी है. इस गाने में टाइगर की गर्लफ्रेंड बनी निधि कहती हैं कि ‘WhatsApp चेक करता है और लोकेशन चेक करता है’. ‘मेरा ब्वॉयफ्रेंड बहुत डिंग-डॉन्ग करता है’.
 
 
बता दें कि ‘डिंग डॉन्ग’ एक डांस नंबर है, जिसमें टाइगर और निधि अग्रवाल दोनों ने जमकर डांस किया है. टाइगर और निधि का डांस तो अच्छा है लेकिन निधि के एक्सप्रेशन्स कुछ खास नहीं हैं. गाने को कंपनी एरोज नाउ की साइट पर रिलीज किया गया है.
 
 
इसके पहले ‘मैं हूं’ गाना रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आया था.  बता दें कि फिल्म में टाइगर मुन्ना के किरदार में नजर आएंगे. मुन्ना, माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है और उनके जैसा बनना चाहता है.
 
 
साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में निधि, टाइगर की गर्लफ्रेंड बनी हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी भी हैं, जो गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे. मुन्ना की तरह नवाज भी डांस की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी है. फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी और फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट किया है.