नई दिल्ली : ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म को काफी सराहा गया था. उस फिल्म के एक-एक सीन ने लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी कि लोगों को आज भी याद है. अगर आपने भी ये फिल्म देखी है तो आपको इस फिल्म में बचपन की करीना कपूर का रोल निभाने वाली लड़की तो याद ही होगी. हां वही, लड़की जो बचपन में करीना कपूर का रोल की थी और ऋतिक रोशन को खूब इरिटेट करती थी. 
 
 
जी हां, आपने सही पकड़ा. हम उसी मालविका राज की बात कर रहे हैं. फिल्म में चुलबुल सी दिखने वाली यंग करीना अब काफी बड़ी, गॉर्जियस एंड हॉट मॉडल बन गई हैं. मालविका इतनी खूबसूरत हो गई हैं और जिस तरह से निखर गई हैं उन्हें पहचानना अब काफी मुश्किल हो रहा है. सच कहूं तो वो अब हॉटनेस की परिभाषा बन गई हैं.
 
 
खबरों की मानें तो मालविका अब फिल्मों की दुनिया में फिर से वापसी करने वाली हैं. मालविका सी पारनजी की तेलगु फिल्म ‘जयदेव’ से वापसी करने वाली हैं. 
 
 
उनका कहना है कि कभी खुशी कभी गम में यंग करीना का किरदार निभाने के बाद उनके पिता ने फिल्म करने से मना कर दिया था. उनके पिता चाहते थे कि मालविका पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें. लेकिन अब वो अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं और यही वजह है कि अब वो एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं. 
 
 
मीडिया की खबरों के मुताबिक, मालविका इन 16 सालों में अपनी पढ़ाई के साथ-साथ कथक, वेस्टर्न डांस और एक्टिंग भी सीखी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन्होंने अपनी एक्टिंग क्लास अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में ली हैं. 
 
 
आपको बता दें कि मालविका कैरेक्टर एक्टर जगदीश राज की पोती हैं. जगदीश राज ने करीब 144 से अधिक फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाये हैं. 
 
बयाया जाता है कि मालविका रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं. वो करण जौहर, राजकुमार हिरानी और इम्तियाज अली के साथ काम करना चाहती हैं. खास बात ये है कि वो इसके लिए कॉन्फिडेंट भी हैं.