मुंबई: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर सचेत तो रहते हैं, बल्कि इसी वजह से वो ज्यादा फेसम भी हैं. सलमान खान ने जब से ई-साइकिल लॉन्च किया है, तब से लगातार इसकी सवारी कर रहे हैं. इस बार भी उन्होंने साइकिल की सवारी की है, मगर इस बार का अंदाज थोड़ा सा अलग है.
 
सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साइकिलिंग करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो पिछली बार की वीडियो से थोड़े अलग दिख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान साइकिल से सवार होकर अपने दोस्त शाहरुख खान के घर के सामने से ऐसे निकले की उनका अंदाज देखने लायक था.

सलमान जैसे मन्नत के सामने से गुजरे वह शाहरुख का नाम चिल्लाते हुए निकले. सलमान का ये आम आदमी वाला अंदाज देख वहां मौजूद लोग सलमान को चियर करने लगे और भाईजान बोलकर उनका स्वागत भी किया.

 
 
ऐसे में सलमान अपने फैंस को थैंक्यू वाला स्माइल और हाथ हिलाकर अभिवादन किया. बता दें कि इन सब बातों से आप खासा अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान और शाहरुख के बीच की दुरियां खत्म हो गई हैं और दोनों ऐक्टर्स के बीच दूरियां कम हुई है.
 
 
साथ ही आपको बता दें कि शाहरुख ने सलमान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में गेस्ट रोल भी निभाया है. 42 सेकेंड के इस वीडियो में सलमान खान आम लोगों की तरह साइकिल चलाते दिख रहे हैं. साथ ही आने-जाने वालों के अभिवादन भी स्वीकार रहे हैं.