मुंबई: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. इस बीच उनकी इस फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.
 
रिलीज किए गए इस मिनी ट्रेलर में अनुष्का शर्मा शाहरुख से एक एक इनडैमनिटी बॉन्ड (क्षतिपूर्ति पत्र) साइन करवा रही हैं. इस बिल के बारे में अनुष्का-शाहरुख के बारे में बताते हुए कहती हैं कि इस बॉन्ड के अनुसार अगर उन दोनों के बीच किसी तरह के शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो हैरी को उसका कोई हर्जाना नहीं देना होगा.
 
 
बॉन्ड के बारे में जानकर शाहरुख काफी खुश हो जाते हैं और कहते हैं ये तो बहुत अच्छा हो गया. वहीं बाद मे अनुष्का शाहरुख को बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की हुई है और वो परिवार के कानूनी मामलों को संभालती हैं.
 
इससे पहले शाहरुख ने रविवार को यानि कल मैच के दौरान अपनी फिल्म का मिनी ट्रेलर रिलीज किया था. इस ट्रेलर में हैरी, सेजल को कहते नजर आ रहे हैं कि उनका केरेक्टर खराब है. वो लड़कियों को बुरी नजरों से देखते हैं.
 
फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं.