नई दिल्ली: लंदन के ओवल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है. पाकिस्तान के हाथों मिली इस हार के बाद कई भारतीय फैन्स को गहरा सदमा लगा है.
 
पाकिस्तान से मिली करारी हार के कारण कई लोग बेहद दुखी हैं, जिनमें से एक हैं कमेडियन सुनील पाल. जी हां भारत की हार को लेकर सुनील पाल को गहरा सदमा लगा है, ये बात खुद उन्होंने बताई है. 
 
 
सुनील पाल ने एक वीडियो जारी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर अपने अंदाज में दुख ब्यक्त किया है. इस वीडियो के शुरुआत में सुनील कह रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान का फिनाले..फिनाइल जो भी कह सकते हैं हो गया. 
 
वीडियो में सुनील कह रहे हैं कि एक ही सवाल घूम रहा है सिर पर आज कि विराट टीम से कैसे जीत गई टीम सरफराज. वो कह रहे हैं कि इंडिया की हार के बाद वो सलमान खान हो चुके हैं ट्यूबलाइट. 
 
इसके अलावा वीडियो में उन्होंने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि खुशी इस बात की है कि हार्दिक काफी अच्छा खेले हैं. हार्दिक बधाई देते हुए सुनील आगे कहते हैं कि हार्दिक साहब आपके खेल की वजह से हमें इतनी हार दिख नहीं रही है.