मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्‍त इन दिनों काफी बिजी हैं. जहां एक तरफ संजय अपनी कम बैक फिल्‍म ‘भूमि’ के तैयार होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं उनकी बीवी मान्यता इटली में एन्जॉय कर रही हैं. आप देखकर हैरान हो जाएंगे कि वह इटली में अकेले नहीं बल्कि अपने बच्चों के साथ एन्जॉय कर रही हैं.
 
वही दूसरी तरफ संजय अपनी फिल्‍म ‘साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. लेकिन जहां संजय दत्‍त अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं तो उनके घर की पूरी जिम्‍मेदारी उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने संभाल ली है.
 
 
गर्मियों की छुट्टियों में बिजी पापा के चलते बच्‍चों को वेकेशन पर लेकर अकेले मान्‍यता दत्‍त ही निकल पड़ी और मान्‍यता की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट बताती हैं कि वह और उनके बच्‍चे यह ट्रिप काफी इंजॉय कर रहे हैं.
 
 
मान्‍यता दत्‍त अपने बच्‍चों शाहरान और इकरा के साथ इन दिनों इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिनमें वो बच्चों के साथ नजर आ रही हैं.
 
 
मान्‍यता इन फोटो में बच्‍चों के साथ मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा इटली के कई खूबसूरत प्‍लेस पर मान्‍यता काफी हॉट लुक में भी नजर आ रही हैं. संजय दत्‍त और मान्‍यता दत्‍त ने साल 2008 में शादी की थी और तभी से मान्‍यता, हर मौके पर संजय दत्‍त का साथ देती नजर आती रही हैं.
 
 
संजय दत्त और मान्यता की उम्र में करीब 20 साल का अंतर है. संजय दत्त जहां 57 साल (29 जुलाई, 1959) के हो चुके हैं तो वहीं मान्यता की उम्र महज 37 साल (22 जुलाई, 1979) है. मान्‍यता सिर्फ अपने बच्‍चों के साथ ही नहीं, बल्कि संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी की बेटी त्रिशाला दत्‍त के साथ भी क्‍वालिटी टाइम बिताते हुए देखी गई हैं.
 
 
 
बता दें कि साल 2003 में आई प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में मान्यता ने एक आइटम सॉन्ग ‘अल्हड़ जवानी’ में नजर आ चुकी हैं. इसी के बाद मान्यता को बॉलीवुड में पहचान मिली. मान्यता जब बॉलीवुड में आईं तो उन्होंने अपना नाम सारा खान रख लिया था. हालांकि गंगाजल में काम करने के बाद प्रकाश झा ने ही उन्हें नया स्क्रीन नेम मान्यता दिया.