मुंबई: बॉलीवुड में आजकल एक्टर और एक्ट्रेस के बीच कई हॉट और इंटीमेंट फिल्माएं जाते हैं. इसके लिए इन कलाकारों को डेडीकेशन के साथ कैमरे के सामने इंटिमेट होने की एक्टिंग करनी पड़ती है. 
 
 
कैमरे के सामने इंटीमेट सीन करते करते कई बार एक्टर और एक्ट्रेस अपना काबू भी को देते हैं. कुछ ऐसी ही घटना एक्ट्रेस सोनाली राउत और युवराज पाराशर के साथ हुई है.
 
 
अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे में छपी खबर के अनुसार बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोनाली राउत और युवराज पाराशर की जल्द ही वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ आने वाली है. जिसके लिए दोनों कैमरे के सामने एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे.
 
 
दोनों को शॉवर के नीचे इंटीमेट सीन करना था. खबर के अनुसार दोनों इस सीन के लिए झिझक रहे थे इसी लिए उन्होंने इसे एक ही टेक डायरेक्टर में शूट करने के लिए कहा. 
 
लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन हुआ तो दोनों एक्टिंग करते करते इतने इंटीमेट हो गए कि उन्हें डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज भी नहीं सुनाई दी. हालांकि डायरेक्टर को रिय़ल इफेक्ट ही चाहिए था इसलिए उन्होंने कैमरा ऑन ही रखा और बाद में सोनाली और युवराज के पास जाकर धीरे से दोबारा कट बोला. जिसके बाद दोनों को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई.