नई दिल्ली: हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल एम्बर रोस हाल ही में एक बहुत बड़ी परेशानी में फंस गईं. दरअसल उनके घर रात में एक चोर आया और करीब चार घंटे तक वहीं था उसके बाद वो चला गया.
 
हालांकि चोर की मंशा क्या थी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल एक्ट्रेस को इस बात से राहत मिली इस दौरान घर से कुछ भी गायब नहीं हुआ. यह घटना मंगलवार रात की है जब एम्बर मयामी से लौंटी थीं.
 
एम्बर और उनका पूरा परिवार काफी थक गया था इस वजह से काफी गहरी नींद में सो रहे थे. तभी रात में एक शख्स किचन की खिड़की का शीशा तोड़कर घर में अंदर घुसा. घर में एम्बर, उनकी मां, बेटा, हेल्पर और बॉडीगार्ड सभी सो रहे थे. किसी को कोई खबर भी नहीं हुई. वह अजनबी करीब चार घंटे तक घर के अंदर था.
 
Image result for amber rose
 
सुबह जब एक्ट्रेस की आंख खुली तो उन्हें घर की हालत कुछ सही नहीं लगी. किचन में जाकर देखा तो वहां का कांच टूटा हुआ था. सीसीटीवी के फुटेज निकाले तो पता चला कि वहां एक शख्स शीशा तोड़कर आया था और काफी देर बाद गया.
 
उसके बाद एम्बर ने पूरे घर में देखा तो पता चला वह शख्स घर से कुछ भी नहीं ले गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
 
बता दें कि कई साल पहले What Happened Last Night जैसी फिल्म काम करने वाली एम्बर रोस के सेक्सुएलिटी पर दिए गए बयान पर खूब हंगामा मचा था. तब उन्होंने कहा था कि वो हर किसी में ब्यूटी देखती हैं, चाहे वो आदमी से प्यार करें या फिर औरत से.